इस बार होली नहीं खेलेगा लालू का परिवार, सामने आई ये वजह
इस बार होली नहीं खेलेगा लालू का परिवार, सामने आई ये वजह
Share:

पटना: इस बार बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी होली नहीं मनाएंगी। उन्होंने बिहार वासियों तथा देशवासियों को होली की बधाई दी तथा कहा कि पूरा बिहार मेरा परिवार है, सभी शांति एवं भाईचारा के साथ मनाएं होली। राबड़ी ने केंद्र एवं राज्य सरकार पर बिहार व देश के लोगों को ठगने का इल्जाम लगाया। 

वही इसके साथ ही कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के करमुक्त करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि इससे आम लोगों को कोई लाभ नहीं, लोग फ़िल्म नहीं देखेंगे। राबड़ी देवी ने कहा कि 5 किलो गेहूं एवं 5 किलो चावल देने से लोगों की दिक्कत का समाधान नहीं होगा, सरकार लोगों को ठगने का काम कर रही है।

बीते दिनों ही लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के एक और मामले में सजा प्राप्त हुई है। खराब स्वास्थ्य के बाद लालू यादव को जेल होने से राबड़ी परिवार दुखी है। इसके साथ ही लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की भी सेहत खराब बताई जा रही है। इस बीच तेजस्वी यादव होली के पहले अपनी बीवी के साथ दिल्ली गए हैं। वही पूरे बिहार में वैसे तो होली को पर्व बेहद ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है, किन्तु लालू यादव के घर की होली पूरे देश में लोकप्रिय है। लालू यादव के घर में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलता रहा है, जो इस बार नहीं दिखेगा।

'तय वक़्त पर कराए जाएं MCD चुनाव..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची AAP

PM मोदी के साथ CM शिवराज ने तोड़ा रमन सिंह का भी रिकॉर्ड, बने सबसे लंबे कार्यकाल वाले 'मुख्यमंत्री'

दिल्ली दंगों में मारे गए IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को मिली सरकारी नौकरी, धारदार हथियार से किए गए थे 450 वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -