कटरीना कैफ के लिए बहुत ही कीमती है ये चीज
कटरीना कैफ के लिए बहुत ही कीमती है ये चीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों मूवी  'फोन भूत (Phone Bhoot)' को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। कटरीना, ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतर्वेदी स्टारर (Sidhant Chaturvedi) यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। इस मूवी को फैंस का जबरदस्त रिस्पांस भी मिलने लगा है। वहीं कटरीना कैफ इस हॉरर कॉमेडी मूवी का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन भी किया है, इस बीच कटरीना कैफ ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके लिए घर में सबसे कीमती चीज क्या है।

लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने कटरीना कैफ से प्रश्न किया कि, "आपके घर में आपके लिए सबसे कीमती चीज क्या है?" तो इस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए लिखा, "मेरे घर में सबसे कीमती इंसान मेरे पति हैं।" जिसके उपरांत कटरीना कैफ ने कहा है कि मेरे पास जो कीमती चीजें हैं, वे मेरी किताबें हैं। कटरीना का यह क्यूट रिस्पांस फैंस को खूब पसंद  भी आ रहा है। खबरों का कहना है कि कटरीना कैफ अक्सर सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के लिए अपना प्यार जाहिर करते हुए दिखाई देते है।

गौरतलब है कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में विवाह भी रचाया है। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी। कटरीना और विक्की ने चंद रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में 7 फेरे लिए थे।

फिल्म मिली को देख चौड़ा हुआ अर्जुन का सीना, कह डाली ये बात

आखिरकार! जाह्नवी ने खरीद लिया अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

रिलीज से पहले ही लीक हुई जान्हवी की फिल्म मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -