रिलीज से पहले ही लीक हुई जान्हवी की फिल्म मिली
रिलीज से पहले ही लीक हुई जान्हवी की फिल्म मिली
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मूवी 'मिली (Mili)' आज यानी 4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पांस भी मिलने लगा है। ऐसे में 'मिली' के मेकर्स को मूवी से अच्छे-खासे कलेक्शन की उम्मीद है। लेकिन अब मेकर्स के लिए एक बुरी खबर भी सुनने के लिए मिलने लगी है। दरअसल जाह्नवी कपूर की मूवी, रिलीज के कुछ ही घंटों में ही तमिलरॉकर्स और टोरेंट जैसी पाइरेसी साइट्स पर लीक हो चुकी है। इससे मेकर्स को करोड़ों रुपये का चूना लगने वाला है।

'मिली' का बजट: खबरों का कहना है कि जाह्नवी कपूर और सनी कौशल की मूवी  'मिली' को हिट होने के लिए 50 करोड़ रुपये की आवश्यकता है। जाह्नवी कपूर की इस फीमेल सेंट्रिक मूवी को तैयार करने में 30 करोड़ रुपये की लागत लगी है तो वहीं इसका मेकिंग और प्रमोशनल कॉस्ट 20 करोड़ रुपये है। इतने बड़े बजट के बावजूद मूवी ने ओपनिंग डे पर सुस्त शुरुआत भी कर दी है। जाह्नवी कपूर की मूवी  की मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी केवल 5 से 7 फीसद ही थी। ऐसे में मूवी के ऑनलाइन लीक होने पर मेकर्स को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ सकता है।

 

जाह्नवी कपूर की 'मिली' का कटरीना कैफ की 'फोन भूत' से सामना:  खबरों का कहना है कि  4 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर 3 मूवीज रिलीज हुई हैं, इनमे जाह्नवी कपूर की 'मिली', कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की मूवी 'फोन भूत' और सोनाक्षी सिन्हा की 'डबल एक्सएल' को भी रिलीज कर दिया गया है। ऐसे में इन तीनों फिल्मों की सीधी टक्कर देखने के लिए मिल रही है। एक-साथ तीन फिल्मों के रिलीज का असर इनकी कमाई पर पड़ेगा। हालांकि अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से कलेक्शन पर भी बड़ा प्रभाव पड़ने वाला है।

नए फोटोशूट में कयामत नजर आईं प्रेग्नेंट बिपाशा बसु

जानिए कैसी है Phone Bhoot, कलाकारों ने जीता फैंस का दिल

क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -