आखिरकार! जाह्नवी ने खरीद लिया अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी आपके होश
आखिरकार! जाह्नवी ने खरीद लिया अपने सपनों का घर, कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

दिवंगत फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी और मूवी प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) निरंतर कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती दिख रही हैं। अदाकारा एक के उपरांत अपनी दिलचस्प मूवी से फैंस का दिल जीतने में व्यस्त है। जाह्नवी कपूर धड़क जैसी बिग बजट फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के उपरांत अब कंटेट बेस्ट मूवीज  की ओर फोकस करने में लगी हुई हैं। ये बात उनकी अनूठी कहानियों के साथ सामने आ रही मूवीज  की लिस्ट से साफ हो चुकी है। अदाकारा जाह्नवी कपूर की हालिया रिलीज मूवी मिली भी एक अलग कहानी पर आधारित मूवी है। इसमें अभिनेत्री अभिनेत्री एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जिंदगी और मौत से जूझती हुई लड़की के रोल में है। प्रोफेशनल फ्रंट के साथ साथ अदाकारा की निजी जिंदगी के बारें में बात की जाए तो यहां भी अदाकारा सफलता की सीढ़ी चढ़ती दिख रही हैं।

जाह्नवी कपूर ने 65 करोड़ रुपये में खरीदा नया बंगला:  खबरों का कहना है किअदाकार जाह्नवी कपूर ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है। इस घर का मूल्य तकरीबन 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा जाह्नवी कपूर ने मुंबई के बांद्रा इलाके में एक डुप्लैक्स बंगला खरीद लिया है। इसका मूल्य 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये घर वेस्ट पाली हिल्स एरिया में है। जो तकरीबन 8,669 स्कॉयर फीट लंबा घर है। जिसमें कारपेट एरिया 6421 स्कॉयर फीट है। इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन 12 अक्टूबर के दिन हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके लिए अदाकारा ने 3.90 करोड़ रुपये की स्टैंप ड्यूटी और रजिस्ट्रेशन फीस भी भरी है।

जाह्ववी कपूर ने राजकुमार राव को बेचा था पुराना घर: खबरों का कहना है कि इससे पहले अदाकारा जाह्नवी कपूर ने इसी वर्ष जुलाई में करीब 3,456 स्कॉयर फीट का एक अपार्टमेंट मूवी स्टार राजकुमार राव को बेच दिया था। ये बिक्री 44 करोड़ रुपये में हुई थी। जाह्नवी कपूर ने ये घर वर्ष 2020 में खरीदा था। अब अदाकारा ने अपने लिए नया घर खरीदकर अपने सपनों के पंखों को और उड़ान दी है।

नए फोटोशूट में कयामत नजर आईं प्रेग्नेंट बिपाशा बसु

जानिए कैसी है Phone Bhoot, कलाकारों ने जीता फैंस का दिल

क्या बनेगा ‘पठान’ का सीक्वल?, शाहरुख खान ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -