इस चीज ने छुड़वा दी थी पूजा भट्ट की शराब की लत
इस चीज ने छुड़वा दी थी पूजा भट्ट की शराब की लत
Share:

पूजा भट्ट नाम सुनते ही एक बोल्ड अभिनेत्री का चेहरा याद आ जाता है। पूजा भट्ट बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी है और आलिया भट्ट की बड़ी बहन है। बता दें कि पूजा आज अपना जन्मदिन मना रही है, जी हां पूजा भट्ट का जन्म आज ही के दिन यानि 24 फरवरी 1972 को हुआ था, पूजा बॉलीवुड की एक बेहतरीन बोल्ड अभिनेत्री है। और उनकी बोल्डनेस के कारण ही वो अक्सर चर्चा में रही है। कुछ समय पहले पूजा तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने आने शराब की लत से दूर होने के लिए एक किताब लिखने की घोषणा की थी। दरअसल पूजा शराब पीने की आदि थी और उनसे इसकी बुरी लत लग गई थी। पूजा ने इस किताब में जिक्र किया है कि किस तरह वो शराब की इस लत से बाहर निकली।

पूजा ने इस किताब में बताया कि उनके पिता महेश भट्ट के एक मैसेज के बाद उन्होंने शराब की लत छोड़ दी थी। पूजा ने अपनी किताब में लिखा कि- '21 दिसंबर, 2016 को मेरे पिता ने दिल्ली से मुझे मैसेज किया और हम देश के हालात पर बात करने लगे। हमारे बीच नेताओं को लेकर बात हुई। फोन रखते हुए उन्होंने मुझसे कहा, 'आई लव यू बेटा।' मैंने जवाब दिया 'आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है।' उनका जवाब था, 'यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।'

पूजा ने आगे बताया कि उनके पिता ने उनसे उनकी बेटी को प्यार करने क लिए कहा था। बस उसी समय पूजा ने सोच लिया था कि वो खूब को बदल कर रहेंगी। और पूजा ने इसके बाद से ही ड्रिंक छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि आज भी वो अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी में जाती है लेकिन ड्रिंक्स को छूती तक नहीं है। और इससे उन्हें कोई फर्क भी नहीं पड़ता है। ये सभी बाते उन्होंने अपनी किताब में लिखी है।

पुण्यतिथि से पहले ही माँ को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपूर

पठान के 1000 करोड़ की कमाई करने पर स्वरा ने कसा बायकॉट गैंग पर तंज

आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -