पुण्यतिथि से पहले ही माँ को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपूर

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ने 5 साल पहले दुनिया को अलविदा बोला था। Sridevi की पुण्यतिथि पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है। Janhvi Kapoor के अलावा श्रीदेवी के पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर ने भी Sridevi को याद करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो के साथ भावुक पोस्ट लिखा है। जान्हवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए लिखा, 'मैं अभी भी आपको हर स्थान पर ढूंढती हूं मां, मैं जो भी करती हूं तब सोचती हूं कि आपको मुझपर गर्व महसूस होने वाला है। जहां भी मैं जाती हूं, जो भी मैं करती हूं, सब आपसे शुरू होकर आप पर ही समाप्त होता है।'

इस पोस्ट के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक फोटोज भी साझा कर दी है, जिसमें वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर में जान्हवी कपूर अपनी मां को निहारती हुई नजर आ रही है, दोनों की ये तस्वीर किसी फंक्शन की है जिसमें मां और बेटी बहुत खूबसूरत दिख रही है। जान्हवी कपूर के पिता और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर साझा करते हुए गजल भी लिख दी है। बोनी कपूर ने लिखते हुए कहा है कि, 'जो चला गया मुझे छोड़ दिया, वो आज तक मेरे साथ है।' बता दें कि बोनी कपूर अक्सर ही श्रीदेवी से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

 

बॉलीवुड में 'सदमा', 'चांदनी', 'मिस्टर इंडिया', 'जुदाई', 'खुदा गवाह', 'नगीना और मॉम जैसी मूवी दे चुकीं श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही हमारे मध्य नहीं है लेकिन उनकी फिल्मों के माध्यम से वह लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में बाथटब में डूबने की वजह से हुआ था। श्रीदेवी का निधन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू मूवी 'धड़क' की रिलीज से पहले हो गया था। ऐसे में श्रीदेवी मौत से पहले अपनी बेटी की पहली मूवी नहीं देख पाईं। जान्हवी कपूर कई साक्षत्कार में बता चुकी हैं कि वह अपनी मां को बहुत याद करती हैं। जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आखिरी बार फिल्म 'मिली' में दिखाई दी थी।

पठान के 1000 करोड़ की कमाई करने पर स्वरा ने कसा बायकॉट गैंग पर तंज

आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड

'दंगल से KGF तक...' ये है दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -