पठान के 1000 करोड़ की कमाई करने पर स्वरा ने कसा बायकॉट गैंग पर तंज
पठान के 1000 करोड़ की कमाई करने पर स्वरा ने कसा बायकॉट गैंग पर तंज
Share:

पठान हर दिन के साथ एक नया इतिहास भी रचने जा रही है। शाहरुख खान की इस फिल्म ने हाल ही में  विश्वभर में 1000 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर नया रिकॉर्ड भी कायम कर लिया है। यह बॉलीवुड की पहली मूवी है जो बिना चीन में रिलीज हुए इस क्लब में शामिल हुई है। मूवी की सफलता से पूरा बॉलीवुड काफी अधिक खुश है। पठान की इस शानदार कलेक्शन के उपरांत अब स्वरा भास्कर का भी रिएक्शन भी सामने आ चुके है। 

बायकॉट गैंग पर साधा निशाना: उन्होंने सोशल मीडिया पर मूवी की शानदार कमाई को लेकर बॉयकॉट गैंग पर हमला कर दिया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट के माध्यम से मूवी का विरोध करने वालों पर तीखा हमला भी बोल दिया है। खबरों का कहना है कि इससे पहले आमिर खान की दंगल ने पहले फेज में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का बिजनेस भी किया था। वहीं दूसरे फेज में चीन में रिलीज होने के उपरांत मूवी का आंकड़ा 1000 करोड़ के पार पहुंच गया था। चीन में दंगल लोगों को काफी पसंद आई थी, जिसकी वजह से मूवी की वर्ल्डवाइड कमाई 2000 करोड़ के पार पहुंच गई थी। हिंदी मूवी के साथ साउथ की बाहुबली 2, आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी फिल्म भी 1000 करोड़ का कलेक्शन करने का कारनामा दिखा चुकी हैं। 

 

इन फिल्मों में दिखेंगे शाहरुख: खबरों का कहना है कि शाहरुख खान ने पठान से चार वर्ष के उपरांत बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के उपरांत उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बना ली थी। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो पठान के बाद किंग खान जल्द ही एटली की फिल्म जवान में दिखेंगे। इस फिल्म में भी वह जमकर एक्शन करते दिखेंगे। इसके अलावा वह राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में भी लीड रोल निभाते दिखाई देंगे।  

आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड

'दंगल से KGF तक...' ये है दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में

आलिया-रणबीर को अवॉर्ड मिलते ही कंगना ने बनाई अपनी लिस्ट, इस स्टार्स का नाम है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -