आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड
आखिर किस बात पर आलिया के समर्थन में आया पूरा बॉलीवुड
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट वैसे तो हमेशा खुशमिजाज अंदाज में स्पॉट भी की गई। लेकिन बीते दिन हमेशा हंसती-मुस्कुराती इस एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ कि आलिया का पारा चढ़ गया और वह सोशल मीडिया के माध्यम से जमकर बरसीं। केस की गंभीरता का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि आलिया ने पुलिस से मदद की गुहार भी लगाई। दरअसल, बीते दिन आलिया भट्ट की कुछ प्राइवेट फोटोज एक न्यूज पोर्टल के दो लोगों ने चोरी-छिपे कैमरे में कैद की। यह फोटोज तब की हैं, जब वह अपने कमरे में बैठी हुई थीं। इस बात से गुस्साईं आलिया ने इंस्टाग्राम पर न्यूज पोर्टल की जमकर क्लास भी लगा दी है। अब इस वाकये पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने आलिया को सपोर्ट करते हुए अपना गुस्सा भी व्यक्त कर दिया।  

आलिया भट्ट ने क्या लिखा: आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा है कि 'क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं...मैं हर दोपहर की तरह नॉर्मली अपने घर के लिविंग एरिया में हुई बैठी थी, तभी मुझे ऐसा लगा कि मुझे कोई देख रहा है..जैसे ही मैंने ऊपर देखा, 2 आदमी मेरे घर के पड़ोस वाली बिल्डिंग पर कैमरा लिए खड़े हुए थे। क्या ऐसा करना सही है क्या किसी को ऐसा करने की अनुमति मिल सकती है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? आपके और हमारे मध्य में एक लाइन थी जो आज आपने क्रॉस कर दी है।’ जिसके साथ ही आलिया ने अपनी पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग कर दिया है।

अनुष्का शर्मा को याद आए अपने दिन: आलिया के साथ हुई इस घटना पर रिएक्ट करने वाले कलाकारों में अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस ने न्यूज पोर्टल की पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा है कि ,'ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं, जब इन लोगों ने ऐसी हरकत कर दी हो। करीब 2 वर्ष पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी फोटोज लेते देखा था। इसके बाद हमने इनकी जमकर क्लास भी लगा दी है। इन्हीं लोगों ने मेरी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने के लिए बोला था।' 

'दंगल से KGF तक...' ये है दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्में

आलिया-रणबीर को अवॉर्ड मिलते ही कंगना ने बनाई अपनी लिस्ट, इस स्टार्स का नाम है शामिल

दुश्मनी भूल कंगना ने की जावेद अख्तर की तारीफ, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -