दिल दहला देगी ये कहानी...जहां महिला ने कर दिया था बॉयफ्रेंड का कर दिया था कत्ल
दिल दहला देगी ये कहानी...जहां महिला ने कर दिया था बॉयफ्रेंड का कर दिया था कत्ल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के छत्तरपुर क्षेत्र से सामने आया एक मामला चर्चा में आ चुके है। आफताब नाम के एक शख्स ने अपनी पार्टनर श्रद्धा का कत्ल भी कर दिया गया है। खबरों का कहना है कि, आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े कर पूरे शहर में बिखेर दिए थे। इस खबर ने शहरभर को हिलाकर रख दिया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा पहले भी दुनिया के दूसरे कोने में भी ऐसा ही हुआ है।  

नेटफ्लिक्स का शो अनसॉल्वड मिस्टरीज दर्शकों के मध्य बहुत पॉपुलर है। इस शो ने शुरुआत से ही विश्वभर में हुई अजीब और अनजान चीजों को जनता के सामने परोसा दिया गया है। ऐसे केस जिनका हल कभी कोई नहीं निकाल पाया। इसी शो में अमेरिका के ओहायो में रहने वाले एक शख्स की कहानी दिखाई गई थी, जिसका देहांत रहस्यमयी ढंग से हुआ था।

2018 में हुआ था मर्डर: अनसॉल्वड मिस्टरीज के सीजन 3, एपिसोड तीन- बॉडी इन बैग्स में डेविड कार्टर नाम के शख्स की मौत की कहानी को दर्शाया गया। 39 वर्ष के डेविड कार्टर का 2018 में मर्डर हुआ था और उनका शरीर काटकर ओहायो के आई-75 पर फेंका जा चुका है। इस मर्डर की मुख्य अपराधी कार्टर की गर्लफ्रेंड टैमी विलियम्स को भी मनाया गया था। डेविड कार्टर, अमेरिका के मिशिगन के रहने वाले थे। उन्हें पिछली बार 28 सितंबर 2018 को अपने बेटे के फुटबॉल गेम में देखा जा चुका है। इस गेम में वो अपनी गर्लफ्रेंड टैमी विलियम्स को साथ लेकर गए थे। इसके 2 दिन उपरांत  कार्टर के बेटे डीजे को पिता की ओर से मैसेज मिला कि वो अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और उनसे मिल नहीं पाएंगे। डीजे कुछ काम से पिता डेविड कार्टर के घर गए तो उन्होंने टैमी को घर से कचरे का बड़ा बैग ले जाते हुए देखा। डीजे के अनुसार, उन्हें घर की ओर आता देख टैमी घर के अंदर भाग गई थीं और दरवाजे अंदर से लॉक किया जा चुका है।

पति निक जोनस को चियर अप करती नजर आई प्रियंका

MTV EMAS 2022: बोल्ड लुक में पति TAIKA संग नजर आई रीटा ओरा

देर रात बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई ये सिंगर, ड्रेस ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -