पति निक जोनस को चियर अप करती नजर आई प्रियंका
पति निक जोनस को चियर अप करती नजर आई प्रियंका
Share:

हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने वर्ष 2018 में हॉलीवुड स्टार निक जोनस (Nick Jonas) के साथ शादी की थी। विवाह के 4 साल बाद आज भी ये कपल आए दिन सुर्खियों का विषय बनता हुआ दिखाई दिया है। इस दौरान  प्रियंका चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो भी सामने आ चुका है, जिसमें प्रियंका जोनस ब्रदर्स म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान पति निक जोनस को जमकर चियर अप करती हुई दिखाई दे रही है। 

निक के लिए भरी भीड़ में प्रियंका ने जमकर मचाया शोर: हाल ही में इंडिया से अमेरिका लौंटी प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के भाई केविन जोनस और जो जोनस के म्यूजिक कॉन्सर्ट में भाग लिया। लास वेगास में आयोजित इस म्यूजिक समारोह में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Nick Jonas) ने जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दी। जोनस ब्रदर्स के इस म्यूजिक कॉन्सर्ट का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें स्टेज पर मौजूद निक एक गाने के बारे में बात करते हुए नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

दरअसल जोनस ये कह रहे हैं कि- मैं उस गाने के बारे में जिक्र कर रहा हूं, जिसे मेरी और प्रियंका की शादी में मेरे भाई ने गाया था। इस दौरान निक कॉन्सर्ट में मौजूद भरी भीड़ के मध्य अपनी वाइफ प्रियंका की तरफ इशारा करते भी नजर आ रहे है। वहीं ब्लैक लैदर जैकट पहनीं हुईं प्रियंका चोपड़ा अपने हसबैंड को जोश के साथ चियर अप करती नजर आ रही है। पति के लिए इस तरह का प्यार और उत्साह देख कर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की काफी तारीफ की जा रही है। 

MTV EMAS 2022: बोल्ड लुक में पति TAIKA संग नजर आई रीटा ओरा

देर रात बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई ये सिंगर, ड्रेस ने जीता फैंस का दिल

हॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अभिनेता ने किया KISS, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -