MTV EMAS 2022: बोल्ड लुक में पति TAIKA संग नजर आई रीटा ओरा
MTV EMAS 2022: बोल्ड लुक में पति TAIKA संग नजर आई रीटा ओरा
Share:

हॉलीवुड सिंगर रीटा ओरा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं रीटा ओरा अपने फैंस को खुश करने के लिए भी कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है। हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका बोल्ड लुक हमेशा ही लोगों के होश उड़ाने लगे है। हाल ही में एक्ट्रेस पति  Taika Waititi के साथ MTV EMAs 2022 में पहुंची। इस दौरान हसीना का हाॅट अंदाज देखने के लिए मिल रहा है।

लुक्स के बारे में बात की जाए तो 31 वर्ष की सिंगर डीपनेक ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में दिखाई दे रही है। डीपनेक आउटफिट में उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।  हसीना की ये आउटफिट बेकलेस भी थी जो उनके लुक को और भी कातिलाना बनाने में काम करते है। सिंगर ने मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और स्ट्रेट हेयर्स से लुक को पूरा किया था। वहीं उनके पति फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

खबरों का कहना है कि रीटा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती है। अभिनेत्री फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी दे रहे है। 

देर रात बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई ये सिंगर, ड्रेस ने जीता फैंस का दिल

हॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अभिनेता ने किया KISS, और फिर...

Black Panther Wakanda Forever ने की इन फिल्मों को दी पटखनी, किया इतने करोड़ का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -