देर रात बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई ये सिंगर, ड्रेस ने जीता फैंस का दिल
देर रात बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुई ये सिंगर, ड्रेस ने जीता फैंस का दिल
Share:

पॉप स्टार रिहाना सोशल मीडिया पर कभी अपने लुक तो कभी बॉयफ्रेंड A$AP Rocky संग अपनी रोमांटिक डेट को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। बॉयफ्रेंड संग आउटिंग के दौरान वह अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से लाइमलाइट चुराती हुई दिखाई देती है। शनिवार रात एक बार फिर उनका ऐसा ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। बीती रात सिंगर को रॉकी के साथ स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जाने लगी है। 

दरअसल, हाल ही में A$AP Rocky ने वेस्ट हॉलीवुड में The Fleur Room lounge में एक पार्टी होस्ट की, इसमें रिहाना अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थाम पहुंची और अपनी केमिस्ट्री से सबका ध्यान भी खींच रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान थाई हाई ब्लैक लैदर ड्रेस में काफी बोल्ड और स्टाइलिश दिखाई दी। स्ट्रेपी हाई हील्स से उन्होंने अपने लुक को टीम-अप किया और हाथ में मैचिंग पर्स भी कैरी कर रखा है। 

न्यूड मेकअप और लॉक हेयर्स से वह अपने लुक को कंप्लीट करती हुई दिखाई दी आईं और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज भी दे दिए है। वहीं अन्य तस्वीरों में वह A$AP Rocky सिंगर का हाथ थाम चलते दिखाई दिए। इस बीच दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

हॉलीवुड एक्ट्रेस को इस अभिनेता ने किया KISS, और फिर...

Black Panther Wakanda Forever ने की इन फिल्मों को दी पटखनी, किया इतने करोड़ का कारोबार

इस दिन मध्यप्रदेश में शुरू होने जा रहा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -