दूसरी बार पिता बना ये स्टोर, पत्नी ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
दूसरी बार पिता बना ये स्टोर, पत्नी ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहीर शेख के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दी है। शाहीर शेख दूसरी बार पिता बन गए हैं। शाहीर शेख की पत्नी रुचिका कपूर ने अपनी बेटी संग एक न्यूली बॉर्न बेबी की फोटो शेयर की है, तत्पश्चात, माना जा रहा है कि शाहीर फिर से पिता बन गए हैं। तस्वीरों में रुचिका ने अपनी बेटी अनाया की बहन कुदरत से लोगों को मिलवाया है। शाहीर शेख की पत्नी ने घर में आई नन्ही परी की झलक भी प्रशंसकों को दिखाई है। 

रुचिका ने दोनों लिटिल प्रिंसेस की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि एक बहन होने से बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। रुचिका की पोस्ट सामने आने के पश्चात् से कपल को प्रशंसकों से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। लोग उन्हें नन्ही परी के आने पर गुड विशेज के साथ ब्लेसिंग्स भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि 39 वर्षित शाहीर शेख ने रुचिका कपूर से वर्ष 2020 में शादी रचाई थी। शादी के एक साल बाद उनके घर बेटी ने जन्म लिया था। 

वही अब पहली बेटी के जन्म के दो वर्ष पश्चात् कपल के घर एक और नन्ही परी आई है, जिसका नाम उन्होंने कुदरत रखा है। हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी लाडली बेटियों का चेहरा रिवील नहीं किया है। मगर प्रशंसक उनके लिए बेहद खुश हैं। शाहीर और रुचिका को ढेरों बधाई। तथा रुचिका की पोस्ट पर जमकर प्यार लूटा रहे है।

धर्मेंद्र संग सलमान खान ने रीक्रिएट किया 'एनिमल' का सीन, सामने आया प्रोमो

न्यू ईयर से पहले इस हाल में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO

ईशा ने मन्नारा को ठहराया मुनव्वर फारुकीकी ख़राब हालत का जिम्मेदार, लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -