न्यू ईयर से पहले इस हाल में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
न्यू ईयर से पहले इस हाल में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के चर्चित स्टार कपल में से एक तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा न्यू ईयर सेलिब्रेशन मोड में हैं। दोनों न्यूर ईयर रोड ट्रिप एन्जॉय कर रहे हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे की रोड ट्रिप जर्नी के बारे में अपने सोशल मीडिया पेज पर जानकारी साझा की है। उनके प्रशंसक इसकी ना सिर्फ प्रशंसा कर रहे हैं बल्कि सरप्राइज भी हैं। 

तस्वीरें और वीडियो में नजर आ रहा है कि करण कुंद्रा न्यू ईयर को लेकर बहुत सरपराइज नजर आ रहे हैं। वहीं, तेजस्वी प्रकाश भी करण की कंपनी काफी एन्जॉय कर रही हैं। रोड ट्रिप को पर्सनल टच देने के लिए करण के लिए तेजस्वी प्रकाश घर का खाना भी लेकर आती हैं। वहीं करण जौहर रास्ते में ड्राइविंग की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आ रहे हैं। प्रशंसक दोनों के बीच ये प्यारे पल देखकर बहुत खुश हैं। वही सभी को पता हैं कि फिल्मी दुनिया में सेलिब्रेटिज का शेड्यूल कितना व्यस्त होता है। अपने काम, प्रमोशन के कारण लोग इतना व्यस्त रहते हैं। करण और तेजस्वी की बात करें तो दोनों बहुत व्यस्त रहते है, ऐसे में न्यू ईयर के समय दोनों का साथ आना, एक साथ रोड ट्रिप पर जाना बहुत सुकून देने वाला है। दौड़ती भागती जिंदगी में ये पल ठहराव देने वाले हैं जिनकी प्रशंसक जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि तेजस्वी को नागिन 6 में उनके किरदार के लिए बहुत सराहा गया। करण अपने OTT प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। दोनों बिग बॉस के दिनों से एक दूसरे के साथ हैं तथा बहुत पसंद करते हैं। बिग बॉस 15 में दोनों घर में एक दूसरे से मिले थे, प्यार हुआ और दोनों साथ रहने लगे। पूरे शो में करण तेजस्वी को हमेशा प्रोटेक्ट करते दिखाई दिए। दोनों फाइनल में पहुंचे और तेजस्वी शो की विजेता बनीं। शो समाप्त होने के बाद भी घर से बाहर उनका रिश्ता कायम रहा। दोनों तब से एक दूसरे के साथ हैं।

ईशा ने मन्नारा को ठहराया मुनव्वर फारुकीकी ख़राब हालत का जिम्मेदार, लगाई जमकर लताड़

नेशनल टीवी पर मन्नारा चोपड़ा ने किया अपने प्यार इजहार, सुनकर हर कोई रह गया शॉक्ड

बिग बॉस से कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -