धर्मेंद्र संग सलमान खान ने रीक्रिएट किया 'एनिमल' का सीन, सामने आया प्रोमो
धर्मेंद्र संग सलमान खान ने रीक्रिएट किया 'एनिमल' का सीन, सामने आया प्रोमो
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है। फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री वाला सीन एवं इसका बैकग्राउंड म्यूजिक जमकर वायरल हुए हैं। सलमान खान होस्टेड रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस 17 में जब धर्मेंद्र पहुंचे तो Jamal Kudu गानें पर दोनों ने मिलकर यही सीन रीक्रिएट किया। दोनों का साथ दिया मीका सिंह, अरबाज खान, सोहेल खान और कृष्णा अभिषेक ने।

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 17 के निर्माताओं ने यह वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अरबाज, सोहेल, सलमान, मीका और धर्मेंद्र को सिर पर कांच के ग्लास रखकर बॉबी देओल वाले अंदाज में झूमते देखा जा सकता है। वीडियो के अंत में कृष्णा अभिषेक यह जोक भी मारते हैं कि पंजाबियों को खाली ग्लास कौन देता है भाई, और उनके इस जोक पर सबके लिए हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। प्रशंसक 31 दिसंबर की रात वाले एपिसोड में सलमान खान एवं धर्मेंद्र की साथ में एंट्री वाला सीक्वेंस एन्जॉय कर पाएंगे। इससे पहले निर्माताओं ने एक वीडियो और जारी किया था जिसमें सलमान खान ने समर्थ से धर्मेंद्र का स्वागत करने को कहा था तथा तब वह बॉलीवुड के हीमैन को उनकी मिमिक्री करके दिखाते हैं। हालांकि मिमिक्री के चलते वह धर्मेंद्र के उस लिपलॉक सीन का भी जिक्र कर देते हैं जो फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए फिल्माया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान इस व्यवहार को अनुचित पाते हैं तथा लगे हाथ समर्थ से माफी मांगने को बोल देते हैं। समर्थ भी बहुत पोलाइट रहकर धर्मेंद्र से बोल देते हैं कि सर बच्चा समझकर... चिंटू समझकर माफ कर दो। सलमान खान और धर्मेंद्र वाले इस एपिसोड में ना केवल प्रतियोगियों ने बल्कि सलमान खान और धर्मेंद्र ने भी जमकर मस्ती की है। वही शो के प्रोमो ने फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है।

ईशा ने मन्नारा को ठहराया मुनव्वर फारुकीकी ख़राब हालत का जिम्मेदार, लगाई जमकर लताड़

नेशनल टीवी पर मन्नारा चोपड़ा ने किया अपने प्यार इजहार, सुनकर हर कोई रह गया शॉक्ड

बिग बॉस से कटेगा इन 2 कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -