शाह-नड्डा से मुलाकात के बाद सामने आया एकनाथ शिंदे का ये बयान
शाह-नड्डा से मुलाकात के बाद सामने आया एकनाथ शिंदे का ये बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे एवं डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दिल्ली में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस के चलते मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बताया कि मुंबई लौटने के बाद कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि महाराष्ट्र की नई सरकार जनता के लिए है। 

वही इसके चलते एकनाथ शिंदे ने कहा कि हमारी सरकार के पास बहुमत है। हमारे पक्ष में 164 MLA हैं, जबकि विपक्ष के पास 99 MLA हैं। महाराष्ट्र की नई सरकार जनता के लिए काम करेगी। मैंने शिवसेना-भाजपा की सरकार इसलिए बनाई क्योंकि महाराष्ट्र के लोग ऐसा चाहते थे। यह जनता की इच्छा की सरकार है। इस सरकार को केंद्र सरकार से सहायता प्राप्त होगी। 

वही एकनाथ शिंदे ने अपने दिल्ली दौरे के चलते सॉलिसिटर जनरल से भी मुलाकात की है। मुख्यमंत्री ने बताया कि इस के चलते मराठा आरक्षण को लेकर बातचीत की। शिंदे ने देवेंद्र फडणवीस सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि जब वो मुख्यमंत्री थे तो कई प्रोजेक्ट थे, जिन पर काम चल रहा था, उन सभी का काम जारी रखेंगे। इस के चलते एकनाथ शिंदे ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह एवं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के पास महाराष्ट्र के लिए एक विजन है। हम उनका भी आशीर्वाद लेंगे। एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि बालासाहेब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के खिलाफ थे, मगर उद्धव ठाकरे दाऊद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाए, यहां तक कि उनके दो मंत्रियों के दाऊद के साथ रिश्ते भी थे। बालासाहेब हमेशा हमसे बोलते थे कि यदि कोई है जो अन्याय कर रहा है, तो आपको आवाज उठानी चाहिए। 

कमलनाथ-दिग्गी पर जमकर बरसे सिंधिया, बोले- 'इन्हे चुन लिया तो 5 साल तक मुंह नहीं दिखाएंगे'

Ola ने 500 कर्मचारियों को नौकरी से निकला, लोग बोले- मंदी आ गई क्या ?

"धर्मनिरपेक्षता हर भारतीय के खून में ": उपराष्ट्रपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -