कमलनाथ-दिग्गी पर जमकर बरसे सिंधिया, बोले- 'इन्हे चुन लिया तो 5 साल तक मुंह नहीं दिखाएंगे'
कमलनाथ-दिग्गी पर जमकर बरसे सिंधिया, बोले- 'इन्हे चुन लिया तो 5 साल तक मुंह नहीं दिखाएंगे'
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के द्वितीय चरण के लिए भाजपा का प्रचार तेज हो गया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अंतिम दौर में मुरैना में मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करते हुए कांग्रेस पर खूब हमला बोला। सिंधिया ने कहा कि 2018 में एक सरकार बनी थी, जिसे सिर्फ 2 लोग चलाते थे। मगर जब विचारधारा से हटे तो सबको पता है क्या हुआ। 

सिंधिया ने भाजपा उम्मीदवार मीना जाटव के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि ''आप मीना जाटव को महापौर बनाए क्योंकि कांग्रेस ने मुरैना में कोई काम नहीं किया है। क्योंकि ये लोग चुनाव जीतने के पश्चात् अपना मुंह भी सिर्फ एक बार दिखाते हैं। यदि आपने उनका महापौर उम्मीदवार चुन लिया तो वे 5 वर्ष तक मुंह नहीं दिखाएंगे। इस के चलते सिंधिया ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि चुन लिया तो वे 5 वर्ष तक मुंह नहीं दिखाएंगे।''

सिंधिया ने दिग्विजय सिंह एवं कमलनाथ को लेकर कहा कि कांग्रेस की सरकार सिर्फ इन्ही दो लोगों की जेब में रहती थी। जब हमारी विचारधारा से हटकर चली तो हमने पटखनी देकर धूल चटा दी, इस के चलते सिंधिया न जनता पूछा कि हमने सही किया कि नहीं। इसके चलते केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नरेद्र सिंह तोमर की भी खूब प्रशंसा की उन्होंने कहा कि तोमर ने मुरैना के लिए बहुत विकास किया है। इसलिए सभी देवतुल्य मतदाताओं से अधिकाधिक मतदान करने बीजेपी उम्मीदवारों को विजयी बनाने का अनुरोध किया। 

'BJP के संबंध आतंकवादियों से हैं...', कांग्रेस के इस नेता ने दिया बड़ा बयान

बाढ़ के सवाल पर चुप्पी साध गए अमित शाह ! विपक्षी नेताओं ने शेयर किया 'Fake' Video

योगी की 'डिनर पॉलिटिक्स' से चित हुए विपक्षी, द्रौपदी मुर्मू को मिला चौतरफा समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -