अपनी पत्नी को लेकर इस स्टार ने बिग बॉस के घर में किए चौंकाने वाले खुलासे, सुनकर ऐश्वर्या के भी उड़े होश
अपनी पत्नी को लेकर इस स्टार ने बिग बॉस के घर में किए चौंकाने वाले खुलासे, सुनकर ऐश्वर्या के भी उड़े होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में विक्की जैन का अभिषेक कुमार को 'क्रिमिनल' कहना उन्हें इतना ट्रिगर कर गया कि वह पूरे दिन उनसे लड़ते रहे। विक्की और अभिषेक का झगड़ा शांत कराने का प्रतियोगियों ने भी पूरा प्रयास किया लेकिन कोई खास कामयाबी नहीं मिली। इसी बीच मुनव्वर फारुकी माहौल थोड़ा शांत होने पर ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा और अरुण के साथ बैठकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बातें करते नजर आए। मुनव्वर ने अपनी जिंदगी के शुरुआती दौर में किए स्ट्रगल और अपनी एक्स-वाइफ के बारे में कुछ राज खोले।

मुनव्वर फारुकी ने बताया, "मैं लगभग 14 वर्ष का था जब मेरी मां गुजर गईं। जब मेरी मां की मौत हुई तो 10 दिन बाद मेरा जन्मदिन था। उनका निधन 18 जनवरी को हुआ था। मेरी चाची ने कहा कि अब वहां रहने का कोई मतलब नहीं है इसलिए वो मुझे और पापा को मुंबई ले आईं। वहां पहुंचने के बाद मुझे भेंडी बाजार की एक बर्तन की दुकान में काम मिल गया जहां मुझे दिन के 60 रुपये मिला करते थे और मैं बहुत खुश था।" ऐश्वर्या शर्मा ने मुनव्वर से पूछा कि तुम्हारी शादी किसने करवाई फिर? तो जवाब में उन्होंने बताया, "घरवालों ने ही करवाई थी। मैं उस बारे में बात नहीं करना चाहता हूं। बस चीजें ठीक नहीं रही थीं।" 

मुनव्वर ने कहा कि शादी के एक वर्ष के अंदर उनका एक बेटा हुआ था और अब सिर्फ वही उनके साथ रहता है। मुनव्वर ने आगे अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ शॉकिंग बातें कहीं। उन्होंने बताया, "उसने शादी कर ली थी और मुझे इस बारे में पता तक नहीं था।" उन्होंने ऐश्वर्या को बताया, "मैंने जब 10-15 दिन बाद मिखाइल के घर कॉल किया तो मुझे पता चला कि उसने शादी कर ली है। मैंने सच जानने के लिए मिखाइल के नाना को कॉल किया। तब मुझे पता चला कि उसने शादी कर ली है और वो मुझे छोड़ चुकी है। मुझे बताया गया कि वो दूसरे शहर शिफ्ट हो गई है।" ऐश्वर्या ने जब पूछा कि क्या उसे बच्चे की याद नहीं आती तो मुनव्वर ने कहा कि वो दोनों आपस में कनेक्टेड महसूस नहीं करते थे।

मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'

'40 की उम्र में ये सब करते हो...', अभिषेक ने फिर झगड़े में खोया आपा, लोगों ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -