अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा है. दोनों अक्सर ही लड़ाई करते दिखाई देते हैं. अब शो के आगामी एपिसोड में अंकिता और विक्की एक बार फिर खाना बनाने को लेकर भिड़ते नजर आएँगे. शो के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अंकिता किचन में खाना बनाती हैं, मगर वहां खड़ी खानजादी उन्हें बीच में टोकने लगती हैं.

अंकिता से खानजादी बोलती हैं- हल्दी ज्यादा डाली है...अजवाइन भी डालना...कुकिंग के बीच में टोकने पर अंकिता चिढ़ जाती हैं तथा वो गुस्से से खानजादी से बोलती हैं- तू ही बना ले. अंकिता को गुस्सा करता देख विक्की उन्हें समझाते हैं कि बना लो ना, बात खत्म करो...मगर अंकिता पति पर चिल्लाते हुए बोलती हैं- तुझे खाना ही नहीं है मेरे हाथ का. अंकिता की इस बात पर विक्की जवाब देते हैं- 3 साल में तुमने बनाया ही क्या है? अंकिता बोलती हैं- बना रही थी प्यार से... लेकिन विक्की बोलते हैं अब कोई जरूरत नहीं है. 

विक्की आगे अंकिता से बोलते हैं- 100 लोग देखते होंगे, सुनते होंगे...कम से कम इज्जत से तो बात कर ले...पति की बात पर अंकिता बोलती हैं- इज्जत से करती हूं. विक्की भी अंकिता को जवाब देते हैं- तू नहीं करती इज्जत से बात, अगर मैं ज्यादा बोल रहा हूं तो आज से मुझसे बात मत कर. विक्की संग झगड़े के बाद अंकिता खूब रोती हैं. विक्की भी बहुत भावुक दिखाई दिए. दोनों को हर दिन इस तरह लड़ता देखकर प्रशंसकों को उनके रिश्ते की चिंता सताने लगी है. 

'40 की उम्र में ये सब करते हो...', अभिषेक ने फिर झगड़े में खोया आपा, लोगों ने किया ट्रोल

आप नहीं जानते होंगे सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी ये जरुरी बातें, यहाँ जानिए एक्टर बनने से लेकर बिग बॉस में आने तक का सफर...

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ये प्राइवेट वीडियो, मेकअप रूम में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -