मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग
मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में शो के शुरुआत से मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच बॉन्ड बना हुआ है। कई बार मुनव्वर, मन्नारा को लेकर केयरिंग नजर आते हैं। हालांकि दोनों के बीच लड़ाई भी होती रहती है। मगर प्रशंसकों को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। लेकिन अब शो में मन्नारा ने मुनव्वर को छोड़ किसी और को आई लाइक यू बोल दिया है। इतना ही नहीं मन्नारा के लिए गाना भी गाया गया है।

दरअसल, हाल ही में के पॉप सिंगर आउरा बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर आए हैं। शो मे अब तक वह सभी का बहुत मनोरंजन कर रहे हैं। कभी वह प्रतियोगियों को कोरियन सिखा रह है तो कभी वह स्वयं हिंदी सीख रहे हैं। इसके अतिरिक्त वह फीमेल प्रतियोगियों के साथ भी फ्लर्ट करते नजर आते हैं। अब हाल ही में मन्नारा, आउरा के लिप्स में ग्लॉस लगाती हैं तथा बोलती हैं कि अब आप अच्छे लग रहे हो। फिर वह आउरा को कोरियन गाना गाने को बोलते हैं।

आउरा गाना गाते हैं तथा वहां मौजूद मुनव्वर और ईशा भी ताली बजाते हैं। फिर मन्नारा आउरा को गले लगाती हैं और बोलती हैं आई लाइक यू। वैसे जब आउरा आए थे तब उन्होंने सलमान से बोला था कि वह सिंगल हैं और एक खूबसूरत लड़की तलाश में हैं। तो देखते हैं कि बिग बॉस के इस घर में क्या आउरा को अपना प्यार मिलेगा या नहीं। फिलहाल शो में मन्नारा की अनुराग डोभाल के साथ दोस्ती टूट गई है। हाल ही में हुई दोनों के बीच झगड़े के बाद अब मन्नारा ने अनुराग को नॉमिनेट कर दिया है। वहीं विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के साथ भी उनकी लड़ाई जारी है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'

जवान और पठान के हिट होने के बाद अब डंकी के लिए तीसरी बार वैष्णो देवी पहुंचे शाहरुख खान, क्या होगी ब्लॉकबस्टर?

जानिए आज क्या है आपके शहर में सोने-चांदी का भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -