साउथ स्टार फिल्म 'दबंग 3' में होगा विलेन
साउथ स्टार फिल्म 'दबंग 3' में होगा विलेन
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'दबंग' फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट के बनाए जाने की खबरें काफी लम्बे समय से आ रही हैं. अरबाज़ खान के प्रोडक्शन की फिल्म 'दबंग 3' लगभग तैयारियां हो चुकी हैं. फिल्म की तीसरी कड़ी को अरबाज़ खान पिछली दो कड़ी से ज्यादा दमदार बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म 'दबंग 3' के निर्देशन का ज़िम्मा प्रभू देवा को दिया है जिन्होंने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'वांटेड' का निर्देशन भी किया था.

हाल ही में प्रभू देवा ने भी फिल्म के निर्माण की घोषणा की थी.उन्होंने कहा था कि "फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. सलमान भी स्क्रिप्ट सुन चुके हैं. जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन. सभी कुछ है. वहीँ फिल्म में खलनायक के साउथ फिल्मों में विलेन का जबरदस्त किरदार निभाने वाले तेलुगु स्टार जगपती बाबू को अप्रोच किया गया. इसी के साथ तेलुगु स्टार जगपती बाबू बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. 

फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान अपने पुराने ही किरदार 'चुलबुल पांडे' और सोनाक्षी सिन्हा उनकी पत्नी 'रज्जो' के किरदार में नज़र आएँगी. फिल्म में एक और नई एक्ट्रेस के होने की खबर है.  'दबंग 3' में फिल्म पिछले दोनों पार्ट के जैसी ही एक्शन, कॉमेडी और रोमांस का तड़का देखने मिलेगा. 

'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' IMAX पर भी होगी रिलीज़

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -