फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर
फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर
Share:

75 वर्षीय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते हैं. इतनी ज्यादा उम्र में भी वह अपने फैंस को बराबर टाइम देते हैं. इसी कड़ी में उनके फैंस भी उनके पोस्ट्स का इंतज़ार करते हैं. बताया जाता है कि हर रविवार बिग बी अपने घर के बाहर अपने फैंस से मिलते हैं. फिल्मों में काम करने के अलावा वह कई गीतों में अपनी आवाज़ भी दे चुके हैं, यहां तक कि उन्होंने कई गीतों को कम्पोज़ भी किया है.

बिग बी अब और क्या नया करने वाले हैं? बिग बी से जब पूछा गया कि क्या अब वह निर्देशन में भी किस्मत आज़माना चाहते हैं, इसका जवाब खुद बिग बी ने दिया. बिग बी ने इस सवाल के जवाब में तुरंत ना कह दिया. अमिताभ ने कहा, "मुझे निर्देशन नहीं आता है इसलिए मैं एेसा कभी नहीं कर पाउंगा." अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए बिग बी ने बताया कि, "यही सवाल है कि, मैं हमेशा यह जानना चाहता हूं कि निर्देशक के दिमाग तब क्या चल रहा होता है, जब वह कैमरे को एक अलग एंगल और पोजीशन पर रखता है."

दरअसल, अमिताभ कि हालिया रिलीज़ '102 नॉट आउट' की सक्सेस इवेंट पर उनसे यह सवाल पूछे गए. बिग बी को इंडस्ट्री में करीब 49 साल बीत चुके हैं, और इसी सम्बन्ध में उनसे पूछा गया कि फिल्म की रिलीज़ से पहले उन्हें रेलक्स फील हुआ था या नहीं? अमिताभ ने कहा, रिलीज़ के समय उन्हें और उनकी टीम को हमेशा डर लगा रहता है कि फिल्म को कितने थिएटर मिलेंगे, ऑडियंस को फिल्म पसंद आएगी या नहीं, इसके अलावा और भी तमाम चीज़ें जो भी फिल्म से जुड़ी रहती हैं, उनकी फ़िक्र लगी रहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पार्टी के बाद क्षतिग्रस्त हुई जैकलीन की कार, जाँच में जुटी पुलिस

17 सालों में कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान कुछ इस अंदाज में नजर आई हैं अमिताभ बच्चन की बहु

सलमान से शादी करने पर कटरीना ने ज़ाहिर की अपनी प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -