'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' IMAX पर भी होगी रिलीज़

आमिर खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को मेगा बजट में तैयार किया जा रहा है. फिल्म के लिए उत्कृष्ट तकनीक का उपयोग किया जा रहा है. फिल्म का निर्माण यशराज बैनर के तले किया जा रहा है जो कि पहले भी 'धूम' जैसी फिल्मों में एडवांस टेक्नोलॉजी की उपयोग कर चूका है. फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को बड़े स्तर पर रिलीज़ करने की प्लानिंग है इसी को ध्यान में रखते हुए अब इसे डिजिटल रूप से आईमैक्स फॉर्मेट में भी रिलीज होगी.

बता दें कि इस फॉर्मेट में रिलीज होने जा रही यह पांचवीं भारतीय फिल्म होगी.इससे पहले 'धूम-3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली-2' और 'पद्मावत' जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. आईमैक्स एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ग्रेग फॉस्टर ने कहा, धूम-3 की सफलता के बाद 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' से यशराज फिल्म्स के साथ हमारी शानदार साझेदारी जारी है. दर्शकों को इस शानदार फिल्म का सबसे सजीव एवं बेहतरीन अनुभव कराने के लिए हमारे साथ दुनिया के महान कलाकारों में से एक आमिर खान फिर से जुड़े हैं.

इस फिल्म का निर्देशन 'धूम 3' का निर्देशन कर चुके विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं. फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के निर्देशन के अलावा फिल्म की स्टोरी, डायलॉग, स्क्रीनप्ले भीर विजय कृष्ण आचार्य ने लिखे हैं. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी नज़र आएँगी. फिल्म इसी साल 7 नवंबर को रिलीज हो रही है.

स्मार्ट रेल कोच लाने की तैयारी में रेलवे

फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन

IPL 2018 LIVE : होलकर में पहले बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे कार्तिक के राइडर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -