फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन
फिर आलिया ने मनवाया अपने अभिनय का लोहा, जानिए 'राज़ी' का 'फर्स्ट डे' कलेक्शन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गई और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही हैं. यही नहीं बल्कि फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा कमाई की हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म की ओपनिंग कलेक्शन को लेकर करीब 4 से 5 करोड़ रुपये का अनुमान लगा रहे थे लेकिन आलिया की इस फिल्म ने अपने पहले दिन करीब 8 करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए हैं.

हाल ही में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'राजी की बेहतरीन शुरुआत, वर्ड ऑफ माउथ से इस फिल्म की वीकेंड कलेक्शन शानदार होने की उम्मीद है. फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ रुपये की कमाई की है.' मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही ये अंदाजा लगा लिया था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करेगी. फिल्म में आलिया दमदार भूमिका में हैं जिसमें उन्होंने कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया हैं जिसका नाम सहमत हैं.

इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल हैं. ख़ास बात यह हैं कि आलिया ने अपनी इस फिल्म के जरिये एक बार फिर अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवा लिया हैं. यही नहीं बल्कि पिछले 5 साल के करियर में बैट टू बैक हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड बनाने वाली आलिया जल्दी ही उन एक्ट्रेस में शामिल हो गई जिन्होंने बहुत ही कम समय में खुद को ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई. अब देखना ये हैं कि 30 करोड़ के बजट में बनी आलिया की ये फिल्म और कितना कमा पाती हैं.

ये भी पढ़े

इस बात से बहुत डरते हैं महानायक अमिताभ बच्चन

प्रभुदेवा ने 'दबंग 3' को लेकर दिया बड़ा बयान

फिल्म की रिलीज़ से पहले अमिताभ को सताता है किस बात का डर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -