खेसारी लाल ने इस गाने पर खूब लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
खेसारी लाल ने इस गाने पर खूब लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और चर्चित स्टार खेसारीलाल यादव को कौन नही जानता है. उनका लगभग हर गाना बहुत कम समय में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. अपने फैंस को दीवाने बनाने के लिए खेसारीलाल आए दिन अपने म्यूजिक वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों में खेसारीलाल की डिमांड और ज्यादा हाई हो गई है. खेसारीलाल यादव और गुंजन पंत अब एक बार फिर अपने नए सॉन्ग के साथ दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. उनके इस सांग का नाम 'कसाईल बा कमरिया सड़िया से'है. 

बहुत ही अलग होने वाला है इस बार बिग बॉस का ये सीजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिलीज हुआ यह सांग सोशल मीडिया पर खूब हिट हो रहा है. भोजपुरी दर्शक इस सांग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूट्यूब पर 'कसाईल बा कमरिया सड़िया से' गाने के वीडियो को अब तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. सांग के बोल यादव राज ने लिखे हैं, जबकि इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने दिया है. 

दिलीप सुनकारा ने पवन कल्याण को लेकर कही ये बात

इस सांग को स्वंय खेसारीलाल यादव ने गाया है. इससे पहले खेसारीलाल और काजल राघवानी का एक वीडियो इंटरनेट पर बहुत तेजी के साथ देखा जा रहा था, जिसमें काजल एक बार फिर अपने सुपरहिट गाने 'तोहर होठवा लागेला चाकलेट. सांग पर डांस करती हुई, नजर आ रही थीं और खेसारीलाल के साथ इस सांग पर ठुमके लगा रही थीं. उनके ठुमकों की वजह से फैंस को यह गाना बहुत पंसद आ रहा है. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर गानों को लेकर फैंस भर भरकर कमेंट कर रहे है.

अपने फैंन के सुसाइड पर साउथ सुपरस्टार्स ने की ये सिफारिश

विवादों के बीच घिरी निर्देशक प्रशांत की ये फिल्म

पवन कल्याण के जन्मदिन पर रिलीज़ हो सकता है, उनकी नई फिल्म का पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -