दिलीप सुनकारा ने पवन कल्याण को लेकर कही ये बात

दिलीप सुनकारा  ने पवन कल्याण को लेकर कही ये बात

साउथ के जाने माने कलाकार पवन कल्याण को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है.  पवन कल्याण एक बड़े प्रशंसक थे, कल्याण दिलीप सुनकारा, जिन्होंने एक उग्रवादी के रूप में जोर से अपना तर्क दिया, पार्टी में राजनीतिक विकास के कारण खुद को पार्टी से दूर कर लिया. लेकिन अब एक वकील के रूप में, दिलीप सनकारा ने टीवी डिबेट्स में उनकी दलीलें सुनकर पवन के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की है.

हालांकि, दिलीप सुनकारा ने पवन कल्याण के तीन विवाहों के खिलाफ लगाए गए आलोचना का दृढ़ता से खंडन किया. 'आलोचना सुनने में अच्छी है .. जब तक उनका कोई अर्थ नहीं है, तब तक आधारहीन आलोचनाएं सुनना अच्छा है. इसीलिए पवन कल्याण को एक रूसी लड़की मिली. अगर कल पैसे नहीं होंगे, तो रूसी राष्ट्रपति पुतिन मदद करेंगे. पुतिन पैसे देंगे. कहानी भी अच्छी होगी.

जिसके बाद एनटीआर कहते हैं,  कथाकार को इसे सही ढंग से कहना है लेकिन प्रत्येक मामले में जो कहा गया है, उसके आधार पर इसका मूल्य बदल गया है. पवन रूस गए थे . पुतिन की मदद के लिए हम उनसे क्या कह सकते हैं कुछ आरोपों का कोई आधार नहीं है, वे सिर्फ सुनने के लिए अच्छे हैं.  'दिलीप सुनकारा ने दिलचस्प टिप्पणियों के साथ कहा हालांकि वीडियो पुराना है, यह वर्तमान में सोशल मीडिया पर आज भी वायरल हो रहा है.

नागार्जुन के इस लुक को देखकर लोग हुए हैरान

जूनियर NTR की बायोपिक को लेकर भिड़े दो फिल्म निर्माता

सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा