बहुत ही अलग होने वाला है इस बार बिग बॉस का ये सीजन
बहुत ही अलग होने वाला है इस बार बिग बॉस का ये सीजन
Share:

न केवल यह पुष्टि की गई है कि इस सीज़न के लिए होस्ट नागार्जुन होंगे. इसके साथ प्रोमो के रिलीज़ होने पर टेलीविजन दर्शकों को भी बिग बॉस सीज़न 4 का बेसब्री से इंतज़ार है. सिनेमाघरों में फिल्मों की कमी के कारण और लॉक डाउन के चलते कई फिल्मों और सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है. हालांकि, लॉकडाउन के कारण, बिग बॉस शो के प्रबंधन कड़ी व्यवस्था के साथ पूरे जोरों पर है. दूसरा प्रोमो इस हफ्ते के अंत में या अगले हफ्ते की शुरुआत में रिलीज़ किया जाएगा, जो इस बात पर स्पष्टता देगा कि शो का बैकग्राउंड कैसा दिखेगा. हालांकि शुरुआत में यह अफवाह थी कि बिग बॉस सीजन 4 कोरोना के संदर्भ में पिछले दिनों की तरह अधिक दिनों तक आयोजित नहीं हो पाएगा. नवीनतम जानकारी के अनुसार शो को 106 दिनों के लिए 16 हस्तियों द्वारा होस्ट किया जाएगा.

इसका मतलब है कि बिग बॉस अभी तक कभी शुरू नहीं हुआ है. सामान्य दिनों की तुलना में शनिवार, 29 अगस्त शनिवार और रविवार को दोहरी रेटिंग की संभावना के साथ आया था. हालाँकि, जैसा कि आज नागार्जुन का जन्मदिन है, बिग बॉस सीजन 4 रविवार, 30 अगस्त को शुरू होने की संभावना है. क्योंकि .. वैसे भी एक रिकॉर्ड किए गए कार्यक्रम के रूप में .. आप पहले से शूटिंग की योजना बना सकते हैं और बिग बॉस सीजन 4 को शनिवार यानि शनिवार 29 अगस्त से शुरू कर सकते हैं. वहीं इस बार शो में पूनम बाजवा, मंगली, नंदू, सिंगर नोएल, प्रिया वडलामणि, महबूबा दिल से, महतल्ली और अखिल सार्थक के नाम प्रमुख हैं. उनके साथ, बिग बॉस के लिए बाबरदस्त राम प्रसाद के भी जाने की संभावना है. यदि नहीं .. कोरोना की पृष्ठभूमि में सुरक्षा उपायों को सख्ती से लिया जा रहा है. बकि 30 प्रतियोगियों का चयन पहले ही हो चुका है .. जिनमें से 16 को अंतिम रूप दिया जाएगा. शेष 14 लोगों में से दो को वाइल्ड कार्ड के जरिए घर भेजे जाने की संभावना है. हालांकि, इन 30 लोगों ने भी कोरोना परीक्षण किया और स्वास्थ्य की समस्या नहीं होने पर घर भेजे जाने के लिए निगरानी में रखा गया. केवल प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि शो  के साथ काम करने वाली तकनीकी और गैर-तकनीकी टीम भी कोरोना परीक्षण करेगी.

पिछले सीज़न में  शनिवार और रविवार को, दर्शकों को मेजबान नागार्जुन के साथ तालियां बजाते देखा गया था. हालाँकि, बाहरी दर्शकों के लिए इस बार कोरोना पृष्ठभूमि में दिखाई देना संभव नहीं है. कोई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी नहीं हो सकती है. यदि हां .. तो ऐसा लगता है कि वे शुरू में चयनित 30 लोगों की सूची में घर में आएंगे. कार्यों का एक हिस्सा प्रतियोगियों के परिवार के सदस्यों को घर में लाना है, लेकिन पिछले दिनों की तरह बिग बॉस के घर के बाहर के लोगों को भी भेजना है. फिल्म का प्रचार. सभी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि पिछले सीज़न में कंटेस्टेंट्स के बेड हर तरफ थे. दोनों एक ही बिस्तर पर सो रहे थे. हालांकि, इस बार उनके बेड उनकी भौतिक दूरी के अनुसार उन्हें आवंटित किए जा सकते हैं. इसके अलावा, अगर खाना पकाने, सफाई और आयात करने वाली वस्तुओं में उचित देखभाल नहीं की जाती है, तो बिग बॉस के कठिन निर्णय लेने की संभावना अधिक होती है.

जूनियर NTR की बायोपिक को लेकर भिड़े दो फिल्म निर्माता

सुरेश बाबू ने किया बेटे की कार एक्सीडेंट वाली अफवाहों का खुलासा

दीपिका पादुकोण संग ऑन स्क्रीन रोमांस करने के लिए ये अभिनेता चार्ज करेंगे करोड़ों रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -