ये शख्स होगा कंगना रनौत के शो Lockup का दूसरा कैदी
ये शख्स होगा कंगना रनौत के शो Lockup का दूसरा कैदी
Share:

कंगना रनौत के आने वाले शो लॉक अप को अपना दूसरा कैदी भी मिल चुका है. कंगना के Lockup में फेमस कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अब अत्याचारी खेल खेलते हुए दिखाई देने वाले है. कंगना के जेल में रहने के लिए मुनव्वर अपनी जिंदगी के कई राज का खुलासा करने वाले है.

अत्याचारी खेल में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे  मुनव्वर फारूकी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत के लॉक अप में मुनव्वर फारूकी लके साथ 15 और सेलिब्रिटी गेम का भाग भी बन चुके है. इस शो में सभी कंटेस्टेंट्स को एक जेल में हथकड़ियां लगाकर बंद किया जाने वाला है, इसके उपरांत शुरू होगा अत्याचारी खेल. कंगना रनौत के कंट्रोवर्शियल अत्याचारी खेल में मुनव्वर फारूकी अपनी कॉमेडी का किस तरह तड़का लगाएंगे ये देखना बहुत ही ज्यादा रोमांचक होने वाला है.

'लॉक अप' के लिए एक्साइटिंग हैं मुनव्वर: 'लॉक अप' के बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने बोला है कि- लॉक अप अपनी तरह का एक अनोखा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि इसमें इंडियन OTT इंडस्ट्री में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता भी है. हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफ़र होने वाला है, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेटअप में जो मैं हूं, वो होने का अवसर भी प्रदान करेगा. मुझे इस तरह के अनोखे रियलिटी शो के लिए एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -