खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'
खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल को काफी समय से फिल्मों में नहीं देखा गया है। वह आखिरी बार आश्रम वेब सीरीज में नजर आए थे। अब हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'वह अलग तरह के असरदार किरदार निभाने के लिए प्रयासरत हैं।' आप सभी को बता दें कि जल्द ही वह फिल्म 'लव हॉस्टल' में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। 'लव हॉस्टल' अपराध आधारित थ्रिलर फिल्म है जो उत्तर-भारत के ग्रामीण परिवेश पर केंद्रित है। जी हाँ और इसके पटकथा लेखन और निर्देशन का काम शंकर रमन ने किया है।

वहीं शंकर रमन इसके पहले पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म 'गुड़गांव' का निर्देशन कर चुके हैं। आप सभी को बता दें कि 'लव हॉस्टल' में युवा-युगल (विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा) की उठा-पटक भरी यात्रा को दर्शाया गया है। मिली जानकारी के तहत 'लव हॉस्टल' का शुभारंभ 25 फरवरी को स्ट्रीमिंग सेवा जी-5 पर होगा। हाल ही में 'लव हॉस्टल' का उदाहरण देते हुए देओल ने कहा कि 'यह उनकी ऑनस्क्रीन छवि तोड़ने और विभिन्न भूमिकाओं की तलाश करने का प्रयास है। वह खुद को मुख्य भूमिका निभाने तक सीमित नहीं करना चाहते।' आगे उन्होंने यह भी कहा, ''जब मैंने 'क्लास ऑफ 83' की थी तो मेरी मुख्य भूमिका नहीं थी, मैं उन पात्रों में से एक था जो कहानी के लिए महत्वपूर्ण हैं। ठीक वैसा ही 'लव हॉस्टल' के साथ है। मैं इसमें एक किरदार निभा रहा हूं, मैं मुख्य भूमिका में नहीं हूं।''

इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। वह मानते हैं कि दर्शक इतने बदल गए हैं कि वे अब एक अभिनेता को विभिन्न भूमिकाओं, पात्रों के साथ स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि अभिनेता 'लव हॉस्टल' में 'डागर' की भूमिका में नजर आएंगे।

Tiger 3 के सेट से इमरान का लुक लीक!

इन ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स