ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो
ऑफिस से बाहर निकलते ही एकता को गुंडों ने घेरा, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ एकता कपूर बीते कुछ दिनों से अपने काम को लेकर बहुत बिजी चल रही हैं। जल्द ही उनका रियलिटी शो ‘लॉक अप’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाने वाला है, जिसका वह जमकर प्रमोशन करने में लगी हुई है। इस दौरान बीती शाम जब एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकलीं तो दो नकाबपोश गुंडो ने उन्हें डराने धमकाने का प्रयास करने लगे । एकता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।

जी हां सोमवार शाम जब एकता कपूर अपने ऑफिस से बाहर निकली थी। इस बीच वह फोटोग्राफर्स को पोज देती हैं कि इसी दौरान 2 नकाबपोश गुंडे वहां आ जाते है और एकता का हाथ पकड़ उन्हें बंदूक दिखाने लगते हैं और दूसरा शख्स वहां सभी पैपराजियों से कैमरा बंद करने के लिए बोलता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नकाबपोश एकता पर बंदूक ताने खड़ा हुआ है। दूसरा वहां मौजूद सबको डरा रहा है, जिस कारण से ऑफिस के बाहर हंगामा मचने लग जाता है।

 

दूसरा गुंडा फोटोग्राफर्स से बोलता है, ‘ये कैमरा बंद कर... ये सब।’ आस-पास कुछ लोग चिल्लाते हैं, ‘हेल्प-हेल्प, पुलिस को बुलाओ, बचाओ।’ ऐसे में एकता बचती हुई अपनी गाड़ी पर बैठती हैं और वहां से निकल जाती हैं।

प्रोड्यूसर के साथ ऐसी बदतमीजी का ये वीडियो देख हर किसी के होश उड़ गए है और लोगों को इस घटना पर यकीन हो पा रहा है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘क्या यह सच में है?’ दूसरे ने कहा, ’50 रुपये काट ओवर एक्टिंग के।’ वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस वीडियो के माध्यम से एकता अपने नए शो 'लॉक अप' का प्रमोशन कर रही हैं।

क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई

खलनायक बनेंगे बॉबी देओल, कहा- 'अपनी छवि को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूँ'

Tiger 3 के सेट से इमरान का लुक लीक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -