क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई
क्या बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे है आर्यन, जानिए क्या है सच्चाई
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते वर्ष ड्रग्स मामले को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में रह चुके है. कुछ दिन जेल में रहने के उपरांत उन्हें रिहा भी किए जा चुके है. अब इसी दौरान आर्यन के बॉलीवुड में काम को लेकर अपडेट भी सुनने के लिए मिला है. वैसे तो शाहरुख खुद इस बारें में कह चुके है आर्यन का एक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं है और वह हो सकता है कि फिल्ममेकिंग करें. इस दौरान अब आर्यन के बॉलीवुड में काम को लेकर खबर आई है कि वह अब अपने करियर की तरफ कदम बढ़ाने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन कई आइडिया पर शांती से काम कर रहे हैं ताकि वह फीचर फिल्म और वेब सीरीज पर भी काम कर रहे है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक वह एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की मूवी के लिए काम करने वाले है. जो एमेजॉन प्राइम सीरीज है वो एक फैन की लाइफ पर आधारित होगी जिसमें थ्रिल भी देखने के लिए मिलने वाला है. वहीं इससे अधिक इसे लेकर और जानकारी नहीं आई है. अगर सब सही रहा तो ये इस वर्ष तक हमें शो देखने को मिल सकता है.

आर्यन, बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर स्क्रिप्ट्स पर भी काम करते हुए देखे गए है.  ख़बरों की माने तो इससे पहले शाहरुख ने कई बार कहा है कि उन्हें राइटिंग पसंद है और दिलचस्प बात तो ये है कि आर्यन अब इसी फील्ड में काम करने के बारें में सोच रहे है.

Tiger 3 के सेट से इमरान का लुक लीक!

इन ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -