'मार-मारकर मोर बना दूंगी...', सबके सामने आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस
'मार-मारकर मोर बना दूंगी...', सबके सामने आपस में भिड़ी ये 2 मशहूर एक्ट्रेसेस
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। शो के नए एपिसोड में अर्चना गौतम की सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता संग जमकर लड़ाई होती नजर आई। दरअसल, सौंदर्या डाइनिंग एरिया में शालीन संग बैठकर डिनर कर रही थीं। अर्चना भी वहां अपना खाना खा रही थीं। तभी शालीन सौंदर्या से बात करते हुए बोलत्व हैं कि उन्होंने अर्चना को नहीं मारा था। शालीन की बात सुनकर अर्चना भी जवाब देती हैं कि आगे से हिम्मत भी मत करना। तभी सौंदर्या बीच में आकर अर्चना पर गुस्सा करने लगती हैं। ऐसे में अर्चना भी सौंदर्या को मुंहतोड़ जवाब देती हैं तथा फिर देखते ही देखते दोनों अभिनेत्रियों के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है। 

बाथटब में बैठकर ऐसी हरकत कर रही थी 'अनुपमा', लीक हुआ हैरान कर देने वाला VIDEO

सौंदर्या अर्चना की क्लास पर कमेंट करती हैं, जो अर्चना को बिल्कुल पसंद नहीं आता। अर्चना गुस्से में सौंदर्या से बोलती हैं कि वो उन्हें मार-मारकर मोर बना देंगी। अर्चना बार-बार ये लाइन रिपीट करती हैं। लड़ाई के पश्चात् सौंदर्या बेडरूम में जाकर फूट-फूटकर रोती हैं तथा कहती हैं कि वो एक डिग्नीफाइड फैमिली से संबंध रखती हैं। वो इस प्रकार का गंदा बर्ताव सहन नहीं कर सकती हैं। तत्पश्चात, अगले दिन टीना दत्ता और सौंदर्या किचन में खाना बना रही होती हैं, तभी अर्चना किचन में जाकर बोलती हैं कि उन्हें चाय बनानी है। मगर टीना और सौंदर्या बोलती हैं वो खाना बना रही हैं, इसलिए दूसरा कोई काम नहीं होगा। इस बात पर अर्चना की टीना एवं सौंदर्या से फिर से लड़ाई हो जाती है। टीना और सौंदर्या गुस्से में किचन छोड़कर चली जाती हैं तथा बोलती हैं जब तक अर्चना किचन में रहेंगी वो खाना नहीं बनाएंगी। 

भीगी लाल साड़ी में इस शख्स को छेड़ने लगी उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाया VIDEO

वही दूसरे सप्ताह में ही बिग बॉस के घर का माहौल काफी बिगड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। प्रतियोगियों की दोस्ती अब दुश्मनी में बदलने लगी है। आए दिन प्रतियोगियों का नया रूप देखने को मिल रहा है। खाना और राशन बिग बॉस में बड़ा मुद्दा बना हुआ है। अधिकतर लड़ाइयां खाने और राशन को लेकर ही देखने को मिल रही हैं। प्रतियोगी लड़ाई में अपनी हदें पार कर रहे हैं। वही ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे शो में क्या मोड़ आता है। 

जेल में कैद हुई ये हसीना! वीडियो देख चौंके फैंस

'अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं इस सुपरस्टार की मां लेकिन हो गई मौत', खुद एक्टर ने शेयर किया VIDEO

दूसरी बार पिता बनने वाले हैं ये मशहूर एक्टर, पत्नी ने शेयर की 'गुड न्यूज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -