जेल में कैद हुई ये हसीना! वीडियो देख चौंके फैंस
जेल में कैद हुई ये हसीना! वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सेक्सी लुक्स एवं अतरंगी फैशन चॉइसेज के लिए हमेशा ही चर्चे में रहती हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अपने नए एवं डिफ्रेन्ट लुक्स अपने फॉलोअर्स के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में, उर्फी का एक बेहद बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी एक सोने के पिंजड़े में कैद हो गई हैं। पिंजड़े के भीतर से उर्फी ने ऐसी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं। अपनी आतंरगी साड़ी का पल्ला हटाकर उर्फी ने अपने टैटू को भी वीडियो में फ्लॉन्ट किया है। 

इस वीडियो में उर्फी जावेद का लुक तो हमेशा की भांति बोल्ड है ही, साथ ही, उर्फी को एक सोने के पिंजड़े के भीतर देखा जा सकता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने एक लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी को लेकर इतने चर्चे इसलिए हो रहे हैं क्योंकि उर्फी जावेद ने लाल रंग की नेट वाली साड़ी तो पहनी है मगर उसके नीचे पेटीकोट नहीं पहना है। ब्लाउज के कपड़े से ही उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढका है तथा उसी के भीतर साड़ी खोंस ली है। 

वही उर्फी की साड़ी का पल्ला भी बहुत पतला है तथा उसको भी उन्होंने मोड़कर एक साइड पर कर दिया है। यही कारण है कि उर्फी ब्रेस्ट्स के नीचे के अपने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वही यदि आप सोच रहे हैं कि ये वीडियो कहां का है तो आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है, वो उर्फी का नया गाना है, जिसकी म्यूजिक वीडियो लॉन्च हुई है। उर्फी इस वीडियो में अपने इस नए गाने को ही प्रमोट करती दिखाई दे रही हैं।  

भीगी लाल साड़ी में इस शख्स को छेड़ने लगी उर्फी जावेद, इंटरनेट पर छाया VIDEO

शिव ठाकरे ने ऐसा क्या कह दिया कि रोने लगे रणविजय सिंह

'मेरी हत्या करवा देगा, मेरा फायदा उठाना चाहता था', मशहूर एक्ट्रेस ने साजिद खान पर लगाए आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -