‘ये मेरी है, मैं इसको चाटूँगी...’ पठान के बेशर्म गाने को लेकर समर्थन में आई ये एक्ट्रेस
‘ये मेरी है, मैं इसको चाटूँगी...’ पठान के बेशर्म गाने को लेकर समर्थन में आई ये एक्ट्रेस
Share:

शाहरुख़ खान की अपकमिंग मूवी ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाए जाने के उपरांत हिन्दू संगठनों ने आपत्ति व्यक्त और लोगों ने सोशल मीडिया में बॉयकॉट का ट्रेंड चलने लगा है। अब मानवी तनेजा नामक एक अभिनेत्री का वीडियो वायरल होने लगा है, जिसमें वो ‘भगवा आइसक्रीम’ खाती हुई दिख रही है और कह रही है, “ये मेरी आइसक्रीम है, इसको मैं चाटूँगी। ये लो भक्त, तुम चाटो। चाटो-चाटो। कोई समस्या है?”

इसके साथ ही उन्होंने एक साबुन दिखाते हुए बोला है कि ‘भक्त लोग’ भी इस साबुन को पता नहीं कहाँ-कहाँ आगे-पीछे रगड़ते हैं, ऐसे में क्या तब लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंच सकी? लड़की ने पूछा कि किस-किस को मना कर सकते हो और कार्रवाई करोगे, क्या इंस्टाग्राम पर रील बनाने वालों को भी मना कर दोगे? बताया जा रही है कि ये लड़की एक्ट्रेस है। उन्होंने दावा किया कि कंगना रनौत ने भी ‘धाकड़’ मूवी में भगवा बिकनी पहनी थी।

उन्होंने पूछा कि क्या इंडिया को अफगानिस्तान या तालिबान बनाना चाह रहे है? उन्होंने पूछा कि लोगों को क्या संस्कृति अब याद आई है? खुद को मॉडल बताने वाली अभिनेत्री ने बोला है कि, “मैं पहले भी पहनती थी। आगे भी बिकनी पहनूँगी। ये रंग भगवा नहीं, नारंगी है। भाजपा को भगवा रंग को पेटेंट करा लेना चाहिए कि उनकी अनुमति के बिना कोई इसका इस्तेमाल न करे। जो लोग कह रहे हैं कि ‘पठान’ नहीं देखेंगे, सबसे पहले वही लोग ‘पठान’ देखेंगे।”

उन्होंने उदाहरण देते हुए यह भी बोला है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉयकॉट ट्रेंड होने के बावजूद सुपरहिट साबित हो चुके है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि इतनी ही पाबंदी है तो राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स को इंकार कर देना चाहिए, जो हर रंग के अंडरगार्मेंट्स पहनते हैं। मॉडल ने ये भी दावा किया कि बॉलीवुड को सॉफ्ट टारगेट भी किया जा रहा है, क्योंकि भाजपा के पास और कोई मुद्दा नहीं है। मॉडल ने ये भी बोला है कि कंगना रनौत जब कुछ करती-कहती हैं तो लोग ‘गाँधीजी के तीन बन्दर’ बन जाते हैं।

खबरों का कहना है कि‘धाकड़’ के फ्लॉप होने का भी मजाक बनाते हुए बोला है कि ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और कई स्थान पर सीटें मिल भी नहीं रही हैं। जिसके उपरांत वो ‘भगवा आइसक्रीम’ लेकर खाने लगी। मॉडल मानवी तनेजा ने भाजपा और RSS को आज़ादी का विरोध करने वाला करार देते हुए शाहरुख़ खान के दादा को स्वतंत्रता सेनानी कहा है। उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बारे में कहा कि कंटेंट की कमी के कारण वो नहीं चली, लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा कहा जा रहा है।

जनवरी माह होगा मनोरंजन से भरा, एक के बाद एक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्मे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में मनाया इन लोगों के साथ नववर्ष का जश्न

बेटी संग बिपाशा और करण ने मनाया नए साल का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -