बेटी संग बिपाशा और करण ने मनाया नए साल का जश्न
बेटी संग बिपाशा और करण ने मनाया नए साल का जश्न
Share:

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर करण सिंह ग्रोवर और उनकी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर के साथ एक प्यारी तस्वीर साझा की। बिपाशा और करण ने माता-पिता के रूप में अपना पहला नया साल छोटी देवी के साथ सेलिब्रेट किया है। बिपाशाने बोला है कि वह 2023 की शुरुआत 'विश्वास' के साथ करने वाली है। करण और बिपाशा ने 12 नवंबर, 2022 को देवी का स्वागत किया था।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बिपाशा ने अपनी बेटी के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे करण ने नए वर्ष पर रिकॉर्ड किया था। उसने क्लिप में बोला है कि, “2022, तुम जादुई थे, तुमने मुझे मेरे जीवन का सबसे अच्छा उपहार दिया, मेरी खुशी का छोटा सा बंडल, देवी और मैं इंतजार नहीं कर सकता कि 2023 हम सभी के लिए क्या लेकर आने जा रहा है। मैं आप लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और सभी को नया वर्ष बहुत-बहुत मुबारक हो। बहुत सारा प्यार।" आखिर में उन्होंने अपने फैन्स को फ्लाइंग किस दिया. बिपाशा ने वीडियो के साथ लिखा, "बाय 2022।"

बिपाशा ने इंस्टाग्राम रील्स पर अपनी बेटी देवी के साथ करण के साथ एक वीडियो पोस्ट भी कर दी है। बिपाशा ने अपनी बेटी को गोद में लिया और अपने पति और बेटी के साथ पोज़ दिया। उसने देवी का चेहरा नहीं दिखाया और बड़े सफेद दिल वाले इमोजी के साथ उसे छिपाया था। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “आइए 2023 की शुरुआत इस विश्वास के साथ करें कि सभी परिवर्तन हर समय संभव हैं। इस पर विश्वास करना शुरू करें ... इसे देखने के लिए। उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग के रूप में 'हैप्पी न्यू ईयर', 'हैप्पी 2023', 'मंकी लव', 'आभारी' और 'धन्य' का इस्तेमाल किया।

हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ साझा की बेस्ट वीडियो

रणबीर की एनिमल पर आया इस साउथ सुपर स्टार रिएक्शन

पाकिस्तानी गाने को चोरी कर बना डाला बेशर्म रंग गाना, इस सिंगर ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -