सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में मनाया इन लोगों के साथ नववर्ष का जश्न
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने दुबई में मनाया इन लोगों के साथ नववर्ष का जश्न
Share:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की अफवाहों के मध्य मूवी निर्माता करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के साथ नए वर्ष की शुरुआत की। बीते शनिवार को मनीष ने दुबई में एक विशाल क्रिसमस ट्री के सामने सिद्धार्थ, कियारा और करण के साथ अपनी एक फोटो भी साझा की है।

जहां सिद्धार्थ, मनीष और करण ने सिर से लेकर दो काले रंग के लुक पहने थे, वहीं कियारा आडवाणी नए वर्ष की पार्टी के लिए एक झिलमिलाती ग्रीन ड्रेस पहनी हुई थी। उनकी फोटो शेयर करते हुए मनीष ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखते हुए कहा था कि, "आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं।" करण ने नए वर्ष की पार्टी की एक झलक साझा करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज भी ली, जहां उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ तस्वीर खिंचवाई, जिन्होंने अपनी आंखों पर मास्क लगा रखा था। करण ने भी अपने द्वारा साझा की गई एक एकल तस्वीर में एक पहना था। मूवी निर्माता ने दुबई बैश में आतिशबाजी के प्रदर्शन की एक झलक भी दिखाई।

कियारा और सिद्धार्थ को बीते गुरुवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखा जा चुका है। उन्हें पहली बार पर्दे पर एक साथ 2021 में आई फिल्म शेरशाह में देखा जॉब चुका है। दोनों अभिनेताओं ने हाल के इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में प्यार से वार्ता की है।

कियारा आडवाणी को आखिरी बार गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था। वह अब कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में कार्य कर रही है। मूवी आने वाले वर्ष रिलीज होने वाली है। राम चरण के साथ उनकी एक फिल्म भी में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपनी आगामी मूवी मिशन मजनू के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना भी हैं। उनके पास दिशा पटानी के साथ योद्धा और भारतीय पुलिस बल नामक एक वेब सीरीज भी है।

अनुष्का शर्मा के भाई को डेट कर रही ये मशहूर अदाकारा

हनी सिंह ने गर्लफ्रेंड के साथ साझा की बेस्ट वीडियो

रणबीर की एनिमल पर आया इस साउथ सुपर स्टार रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -