लग्जरी लाइफ छोड़ इस हालत में नजर आया ये करोड़पति एक्टर, देखकर चौंके फैंस
लग्जरी लाइफ छोड़ इस हालत में नजर आया ये करोड़पति एक्टर, देखकर चौंके फैंस
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर की सादगी ने प्रशंसकों को अपना दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर का नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सुनील गांव में घर के बाहर बर्तन मांजते नजर आ रहे हैं। सुनील ग्रोवर का ऐसा अंदाज देख प्रशंसक हैरान रह गए हैं। सुनील नल के सामने बैठकर पानी के घड़े धो रहे हैं। बर्तन धोने के बाद वो अपना मुंह धोते हैं।

वही इस मजेदार वीडियो पर लोगों के निरंतर कमेंट्स आ रहे हैं। अर्चना पूरन सिंह ने सुनील को कूलेस्ट बताया। वहीं कॉमेडियन संकेत ने फनी कमेंट लिखा। वो कहते हैं- बस कर भाई, घिस घिस कर कॉपर कलर का हो गया है घड़ा। वही इस वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- कौन कहेगा इनकी फिल्म ने 1000 करोड़ का कलेक्शन किया है। लोगों ने सुनील को डाउन टू अर्थ बताते हुए उनके नेचर की प्रशंसा की है।

बता दे कि सुनील अक्सर अपने इंस्टा वीडियो से प्रशंसकों को इंप्रेस करते हैं। वो आम लोगों की रोजमर्रा जिंदगी के अहम पहलू, उनके स्ट्रगल को अपने वीडियो में बयां करते हैं। वीडियोज में सुनील कभी सब्जी-दूध बेचते नजर आते हैं। कभी नाई बनकर बाल कटिंग करते हैं या सड़क पर कपड़े धोते दिखाई देते हैं। वही बात यदि सुनील ग्रोवर के वर्कफ्रंट कि करें तो सुनील की फिल्म जवान ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ कमा लिए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया है।

एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी, अगली फिल्म हुई कंफर्म

'आप शर्ट के बटन खोलिए...', जब शाहरुख़ खान से पहली बार मिलकर बोले करण जौहर, जानिए फिर क्या हुआ?

मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -