'आप शर्ट के बटन खोलिए...', जब शाहरुख़ खान से पहली बार मिलकर बोले करण जौहर, जानिए फिर क्या हुआ?
'आप शर्ट के बटन खोलिए...', जब शाहरुख़ खान से पहली बार मिलकर बोले करण जौहर, जानिए फिर क्या हुआ?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान और करण जौहर बॉलीवुड के पॉपुलर बेस्ट फ्रेंड्स में से एक हैं। दोनों की दोस्ती को बहुत वर्ष बीत गए हैं। इनकी दोस्ती वर्ष 1995 में आई फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के चलते शुरू हुई थी तथा आज तक बरकरार है। प्रोफेशनल हो या पर्सनल करण एवं शाहरुख हर हालात में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि इनकी दोस्ती की शुरुआत बहुत अजीब तरीके से हुई थी। इतना ही नहीं एक बार तो करण ने शाहरुख को अपनी शर्ट के बटन तक खोलने को कह दिया था।

करण ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मीटिंग का अनुभव शेयर किया। करण ने बताया कि जब वह शाहरुख से पहली बार मिले तब वह आदित्य चोपड़ा की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में बतौर असिस्टेंट काम कर रहे थे। करण ने कहा कि उस समय उन्होंने शाहरुख खान को उनकी जीन्स का ब्रांड चेंज करने को कहा था। करण ने कहा, मुझे याद है मेरी शाहरुख खान के साथ पहली मीटिंग। मैंने उन्हें कहा ओह आपने रैंगलर जींस पहनी है, मगर आपको लेवाइस जींस पहननी चाहिए। वो आप पर फिट बैठेगी। आगे करण ने कहा, वह बिल्कुल हैरान थे। मुझे नहीं पता कि मैंने उस समय ऐसा क्यों कहा कि अरे आपके एडम एप्पल दिखता है तो आपको शर्ट के 2-3 बटन खोलने चाहिए। वह बस सिर हिलाते रहे और कहा- क्या आप मुझे थोड़ा समय देंगे और आदि(आदित्य चोपड़ा) को बुलाएंगे। 

एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि कैसे फिल्म कुछ-कुछ होता है की शूटिंग के चलते उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन से धमकियां आ रही थीं तथा उस समय शाहरुख उनके साथ खड़े रहे। वह बोले, मैं कभी नहीं भूलूंगा कैसे शाहरुख ने मुझे उससे बाहर निकाला था तथा कहा था मैं तुम्हारे लिए गोली खा लूंगा बस तुम यहीं खड़े रहो। तब मुझे एहसास हुआ कि शाहरुख के साथ मेरा रिश्ता अब जिंदगी भर का रहेगा। शाहरुख ने बोला था क्या बकवास है ये मैं देखता हूं कौन तुम्हें गोली मारेगा। मैं तुम्हारे सामने खड़ा रहूंगा। मैंने कहा कि मेरी मां...तो उन्होंने तुरंत मेरी मां से कहा कुछ नहीं होगा। मैं पठान हूं और ना मुझे कुछ होगा और ना आपके बेटे को। ये मेरा भाई जैसा है तो कुछ नहीं होगा। बता दें कि शाहरुख ने करण द्वारा निर्देशित फिल्म कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना, माई नेम इस खान में काम किया है। वहीं करण के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनी फिल्म कल हो ना हो, ऐ दिल है मुश्किल, डियर जिंदगी, ब्रह्मास्त्र में काम किया है।

मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर

मंडप पर सबके सामने परिणीति चोपड़ा ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नई दुल्हन को थामे दिखे राघव चड्ढा, नए अवतार ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -