एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी, अगली फिल्म हुई कंफर्म
एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी सूरज बड़जात्या और सलमान खान की जोड़ी, अगली फिल्म हुई कंफर्म
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मकार सूरज बड़जात्या एवं सलमान खान को बॉलीवुड की सबसे सफल एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ियों में गिना जााता है। जब भी ये दोनों साथ में आते हैं तो दर्शकों का उत्साह चरम पर होता है। इस जोड़ी ने बॉलीवुड को 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्में दी हैं। सूरज बड़जात्या एवं सलमान खान ने अंतिम बार फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में साथ काम किया था।

वर्ष 2015 में आई इस फिल्म के पश्चात् सूरज बड़जात्या ने बीते दिनों घोषणा की थी कि प्रेम जल्द ही वापस आने वाला है। खबरें ऐसी उड़ीं कि सूरज एवं सलमान खान एक बड़ी फैमिली ड्रामा फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं, इस फिल्म में सलमान खान एक बहुत मैच्योर किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। हालांकि कयासों पर अब विराम लग गया है क्योंकि सूरज बड़जात्या ने अपने आगामी प्रोजेक्ट पर कंफर्मेशन दिया है। अपने एक इंटरव्यू में निर्देशक ने बताया कि वह अगले वर्ष के मध्य में सलमान खान के साथ इस फिल्म की शुरुआत करेंगे। अगले वर्ष क्यों? पूछने पर उन्होंने बताया कि डायरेक्शन के मामले में वह थोड़े मतलबी हो जाते हैं। 

उन्होंने बताया कि मैं वही फिल्में बनाता हूं जो मैं स्वयं लिखता हूं और इसमें समय लगता है। इस बार की स्क्रिप्ट को लेकर वह थोड़ा अधिक सतर्क हैं क्योंकि वह काफी समय पश्चात् सलमान  खान के साथ काम करने जा रहे हैं। यही कारण है कि सूरज बड़जात्या सुपर श्योर होना चाहते हैं कि सब कुछ परफेक्ट हो। सूरज ने यह भी बताया कि सलमान खान भी उनके साथ काम करने के लिए उतने ही उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि सलमान उनकी पिछली फिल्म 'ऊंचाई' का हिस्सा बनना चाहते थे। बता दें कि सलमान खान अभी विष्णु वर्धन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म में व्यस्त हैं। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही उनकी फिल्म टाइगर-3 रिलीज होनी है।

मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर

मंडप पर सबके सामने परिणीति चोपड़ा ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नई दुल्हन को थामे दिखे राघव चड्ढा, नए अवतार ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -