मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर
मैसूर म्यूजियम में लगा प्रभास का पुतला! देखकर भड़के 'बाहुबली' के प्रोड्यूसर
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार प्रभास की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। वैसे तो प्रभास के हर किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है, मगर फिल्म बाहुबली के उनके किरदार महेंद्र और अमरेंद्र बाहुबली ने दर्शकों का दिल जीता है। उनकी इस फिल्म को ना केवल भारत बल्कि विदेश में भी बहुत पसंद किया गया है। अब प्रभास के इस भूमिका का हाल ही में हैदराबाद के एक म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू लगाया गया। हालांकि इस स्टैच्यू को लेकर विवाद हो गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यार्लागद्दा ने इसे हटाने को कहा है।

दरअसल, शोबू ने ट्वीट किया, ये आधिकारिक लाइसेंस काम नहीं है तथा हमारी परमिशन और जानकारी के बिना किया गया है। हम इसे हटाने के लिए तुरंत कदम उठाएंगे।' शोबू के इस ट्वीट पर प्रशंसकों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं तथा वे कमेंट कर रहे हैं कि ये कैसा स्टैच्यू है दो प्रभास जैसा तो बिल्कुल नहीं लग रहा। एक ने कमेंट किया, जरूर एक्शन लेना चाहिए क्योंकि ये तो प्रभास का मजाक बनाना जैसा है। तो किसी ने लिखा, ये राम चरण जैसे लग रहा है स्टैच्यू ना की प्रभास की तरह।

बता दें कि फिल्म को शोबू यार्लागद्दा एवं प्रसाद देविनेनी ने प्रोड्यूस किया था तथा एस एस राजामौली ने निर्देशित किया था। फिल्म ने वर्ल्डलाइड 2500 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में प्रभास के अतिरिक्त अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया , राणा दग्गुबाती, राम्या कृष्णन, सत्यराज अहम भूमिका में थे। प्रभास लास्ट फिल्म आदिपुरुष में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने राम की भूमिका निभाई थी। हालांकि फिल्म को बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब वह फिल्म सालार, कल्कि 2898 एडी मे दिखाई देंगे। सालार में प्रभास, श्रुति हासन के साथ दिखाई देंगे। वहीं कल्कि 2898 एडी में प्रभास, दीपिका पादुकोण एवं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

मंडप पर सबके सामने परिणीति चोपड़ा ने कर दी ऐसी हरकत, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

नई दुल्हन को थामे दिखे राघव चड्ढा, नए अवतार ने जीता फैंस का दिल

कमल हसन की बेस्ट परफॉरमेंस में से यह फिल्म भी एक

बैक टू बैक एक्शन के बाद यह थी रमेश सिप्पी की लव ट्रायंगल फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -