इस कारण हुआ एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप, दोस्त ने किया खुलासा
इस कारण हुआ एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ब्रेकअप, दोस्त ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में दिखाई दिए एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया के अफेयर की खबर ने शो से अधिक सुर्खियां बटोरी थी। दोनों ने ढाई वर्ष एक दूसरे को डेट करने के पश्चात् बीते वर्ष अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म कर दिया था। ये समय दोनों के लिए मुश्किल भरा था। इनके ब्रेकअप के पीछे की वजह एजाज का अभिनेत्री को धोखा देना माना गया था। ऐसी खबरें थीं कि एजाज पवित्रा के साथ रिलेशनशिप में होने के चलते भी किसी और महिला को डेट कर रहे थे। मगर अब दोनों के करीबी ने इनके ब्रेकअप के पीछे की सही वजह बताई है। अपने एक इंटरव्यू के चलते दोनों के करीबी मित्र ने धोखा देने की बात को गलत ठहराया है।

एजाज और पवित्रा के करीबी ने बताया कि एजाज ने धोखा नहीं दिया था। वो पवित्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर वफादार एवं बहुत गंभीर थे। दोनों साथ में रह रहे थे। एजाज की जिंदगी में पवित्र के अतिरिक्त कोई दूसरी महिला नहीं थी। वो आज तक सिंगल है। वो किसी दूसरे रिलेशनशिप में जाने के लिए लिए तैयार भी नहीं हैं। हालांकि, पवित्रा ने एजाज के साथ अपने ब्रेकअप को कन्फर्म करते हुए अलग होने का कोई भी वजह नहीं बताई थी। अलग होने के बाद दोनों अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

बता दें, एजाज और पवित्रा वर्ष 2020 में टेलीकास्ट हुए बिग बॉस 14 का हिस्सा बने थे। एजाज को अपनी फिल्मों के कमिटमेंट के चलते ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। पवित्रा भी शो से एविक्ट हो कर दोबारा से एजाज के संपर्क में आईं तथा ऐसे शो के चलते आरम्भ हुई इनकी प्रेम कहानी आगे बढ़ी। कुछ महीनों एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने सगाई भी कर ली थी। पवित्रा पुनिया ने अपनी सगाई की डायमंड रिंग भी सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट की थी। दोनों की शादी की खबरें तेज हो ही रही थी कि इनके ब्रेकअप की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया। फ़िलहाल दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये हैं।

मां बनने के बाद डिप्रेशन का शिकार हुई ये मशहूर अदाकारा, बिगड़ी हालत

MC Stan के नए पोस्ट ने उड़ाए फैंस के होश

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच फिर हुई जंग की शुरुआत? जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -