MC Stan के नए पोस्ट ने उड़ाए फैंस के होश
MC Stan के नए पोस्ट ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के विजेता एमसी स्टैन ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रैपिंग छोड़ने का ऐलान किया था। हालांकि कुछ वक़्त पश्चात् उन्होंने ये स्टोरी डिलीट कर दी। किन्तु उनके इस पोस्ट ने इंटरनेट पर एक बड़ा धमाका कर डाला है। स्टैन के प्रशंसक ये जानना चाहते हैं कि आखिरकार उन्होंने इस प्रकार की स्टोरी क्यों पोस्ट की थी। आपको बता दें कि बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने के पश्चात् एमसी स्टैन अपने लाइव शोज एवं कॉन्सर्ट में व्यस्त हो गए थे। 

वही हाल ही में सलमान खान ने उनकी भांजी अलीजेह की फिल्म में एमसी स्टैन को रैप गाने का अवसर दिया था। ये स्टैन का बॉलीवुड डेब्यू था। दरअसल सोमवार, 8 अप्रैल 2024 की रात को एमसी स्टैन ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं रैप छोड़ने वाला हूं।” इस पोस्ट में उन्होंने आगे रेड हार्ट की इमोजी भी लगाई थी। इस पोस्ट का एक और मतलब भी निकला जा रहा है। दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि डोंगरी के रैपर की भाषा बोलने वाले स्टैन के अनुसार, ‘छोड़ने वाला हूं’ का मतलब ‘ड्रॉप करने वाला हूं’ भी हो सकता है, यानी शीघ्र ही स्टैन अपना अगला रैप ड्रॉप कर सकते हैं। रैप की दुनिया में गाने को लॉन्च करने को ही ‘ड्रॉप करना’ कहा जाता है।

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने के पश्चात् एमसी स्टैन ने रियलिटी शो से दूरी बना ली थी। सामान्य रूप से अपने शोज में हज़ारों की भीड़ के सामने परफॉर्म करने वाले स्टैन कैमरा के सामने असहज महसूस करते हैं। यही कारण है कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ एवं ‘झलक दिखला जा’ जैसे बड़े रियलिटी शो ऑफर होने के बाद भी एमसी स्टैन ने अपने म्यूजिक पर ध्यान देने का निर्णय लिया। एमसी स्टैन का रैप के लिए जुनून देख चुके उनके प्रशंसक ये मानने के लिए तैयार नहीं कि वो कभी म्यूजिक छोड़ सकते हैं। अब अपनी पोस्ट के माध्यम से एमसी स्टैन आखिर क्या कहना चाहते थे, इसका खुलासा रैपर को स्वयं ही करना होगा।

क्या आप इन बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चों के नाम जानते हैं?

इस किरदार ने बदला पंकज त्रिपाठी का जीवन, बोले- 'मैं बेहतर इंसान बन गया हूं'

16 साल छोटे इस स्टार्स को डेट कर रही है सुष्मिता सेन! शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -