'Avenger नहीं ये है सनातन का रथ', बवंडर बाबा ने अयोध्या में मचाई धूम
'Avenger नहीं ये है सनातन का रथ', बवंडर बाबा ने अयोध्या में मचाई धूम
Share:

इंदौर: यूपी के अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी आखिरी चरण में चल रही है। इस बीच वहां देश भर से साधु-संतों के पहुंचने का सिलसिला भी आरम्भ हो चुका है। इसी कड़ी में इंदौर से बजाज की एवेंजर लेकर पहुंचे एक बाबा ने अयोध्या में धूम मचा दी है। इंदौर से आए बवंडर बाबा अपनी Avenger बाइक को सनातन का रथ बताते हैं। उनके पास हेलमेट भी है तथा फ़ोन पर लोकेशन देखने के लिए मोटरसाइकिल पर आगे ही एक फोन स्टैंड से लगा रखा है। हाथ में एलबो प्रोटेक्टर एवं दस्ताने के साथ पैरों में नी-गार्ड पहने हुए बवंडर बाबा किसी रॉक स्टार से कम नहीं लगते हैं। 

यही कारण है कि वह जहां से भी गुजरते हैं, वहां उनके साथ सेल्फी लेने वाले लोगों की कतार लग जाती है। बाबा भी किसी को निराश नहीं करते हैं। बवंडर बाबा की भगवा रंग की मोटरसाइकिल पर आगे रुद्राक्ष की माला टंगी हुई है तथा फ्रंट व्हील के पास राम पताका लगी हुई है। एवेंजर पर वह फर्राटा भरते हुए अपने सफर को पूरा करते हैं। उनका दावा है कि वह हजारों किलोमीटर का सफर करके अयोध्या पहुंचे हैं। बवंडर बाबा ने कहा कि रामलला की प्रतिमा देखकर मैं भाव विभोव हो गया हूं।

बताते चलें कि बवंडर बाबा हिन्दू धर्म को लेकर लोगों को जागरुक करने के लिए कई यात्राएं अपनी मोटरसाइकिल से कर चुके हैं। वह माचिस, अगरबत्ती आदि के रैपर पर हिंदू देवी-देवताओं के चित्र न छापने का संदेश देते रहे हैं। इस मामले में वह अब तक 6 मुख्यमंत्रियों को ज्ञापन देकर इस पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी कर चुके हैं। बता दे कि अयोध्या के राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का पवित्र कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को होने वाला है। इस शुभ समारोह के चलते मंदिर के अंदर रामलला का अभिषेक दोपहर 12:15 बजे से 12:45 बजे के बीच होगा। इस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत देभभर से बुलाए गए लगभग 7 हजार से अधिक लोग उपस्थित रहेंगे।

'भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमारे वाहन तोड़ दिए..', असम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही कांग्रेस का आरोप, गिरफ़्तारी की मांग

लड़खड़ाए सीएम स्टालिन, तो पीएम मोदी ने संभाला ! सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video

कोहरे के कारण रद्द हुई उड़ानें और ट्रेनें, यहां देखें सूची  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -