लड़खड़ाए सीएम स्टालिन, तो पीएम मोदी ने संभाला ! सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video
लड़खड़ाए सीएम स्टालिन, तो पीएम मोदी ने संभाला ! सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला Video
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच भले ही सियासी तल्खियां नज़र आती हों, लेकिन शुक्रवार (19 जनवरी) को दोनों के तालमेल का एक वीडियो वायरल हुआ है। खेलो इंडिया यूथ गेम्स के आयोजन स्थल की ओर जाते समय लड़खड़ाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन का बायां हाथ पकड़कर उनकी सहायता करने का एक वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है।

 

वीडियो में मुख्यमंत्री स्टालिन और पीएम मोदी को एक साथ चलते हुए दिखाया गया है, जबकि खेल मंत्री उदयनिधि उनके साथ कार्यक्रम स्थल तक जाते हैं। अचानक, स्टालिन फिसल गए और थोड़ा संतुलन खो बैठे, और पीएम मोदी ने तेजी से अपना समर्थन देने की पेशकश की। इसके बाद दोनों मंच पर पहुंचे और दर्शकों का अभिवादन किया। खेलो इंडिया कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार 2036 ओलंपिक खेलों की मेजबानी करने, खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन प्रदान करने और भारत को वैश्विक खेल पारिस्थितिकी तंत्र का केंद्र बनाने का प्रयास कर रही है। 

 

उन्होंने यूपीए शासन के दौरान खेल से संबंधित भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोपों का हवाला देते हुए दावा किया, पिछले 10 वर्षों में, भाजपा सरकार ने 'खेलों में खेल' को खत्म कर दिया है। इस बीच, एमके स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु को देश की खेल राजधानी बनाना डीएमके सरकार का प्रमुख उद्देश्य है।

'राजीव गांधी जिन्दा होते तो बाबरी कायम होती, कांग्रेस ने निमंत्रण ठुकराकर सही किया..', राम मंदिर पर मणिशंकर अय्यर का बयान

राम मंदिर का पोस्टर फाड़कर की अपमानजनक हरकतें, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, गोपाल रावण गिरफ्तार

कबड्डी के मैदान में उतरे केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, किया ऐसा कमाल देखकर दंग रह गए लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -