कोहरे के कारण रद्द हुई उड़ानें और ट्रेनें, यहां देखें सूची
कोहरे के कारण रद्द हुई उड़ानें और ट्रेनें, यहां देखें सूची
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी सहित उत्तर भारत के तमाम प्रदेशों में घना कोहरा एवं कड़ाके की ठंड लोगों की समस्या बढ़ा रही है. जहां एक तरफ कड़ाके की सर्दी के चलते लोग घर के बाहर निकलने से डर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ घने कोहरे का प्रभाव रेल एवं हवाई यातायात पर पड़ रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर भारत के लोगों को अभी घने से बहुत घने कोहरा एवं सर्दी से राहत नहीं प्राप्त होने वाली है. उत्तर भारत में घने कोहरे का प्रभाव रेलवे पर दिखाई दे रहा है तथा यात्री प्लेटफॉर्म पर खड़े परेशान हो रहा है. 

वही आज यानी 20 जनवरी को देश के विभिन्न भागों से दिल्ली आने वाली ट्रेनें देरी से पहुंची. ट्रेनें घंटों-घंटों देरी से चल रही हैं. घने कोहरे का प्रभाव हवाई यात्रा पर भी पड़ रहा है. आज यानी शनिवार को कोहरे के बीच कम विजिबिलिटी की वजह से आईजीआई हवाईअड्डे पर कई उड़ानों के संचालन में देरी हुई. कोहरे के कारण फ्लाइट्स देरी से उड़ान भर रही हैं तो वहीं, कुछ उड़ाने कैंसिल की जा रही हैं. 

वही मौसम विभाग के अनुसार, आज यानी 20 जनवरी को अधिकतम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. मौसम विभाग के अनुसार, आज नई दिल्ली में कोल्ड से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति रह सकती है. वहीं, कोहरा भी रहेगा. वही बात यदि रविवार की करें तो  नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री एवं अधिकतम तापमान 16 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. नई दिल्ली में कल यानी रविवार को भी कोल्ड डे की स्थिति रहेगी. 

देश के इस गांव की अपनी संसद और संविधान है, भारतीय कानून यहां काम नहीं करता

ऐसे लोगों के लिए हानिकारक हो सकता है आंवला

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी और रालोद ने किया गठबंधन, अखिलेश यादव ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -