ऐसे हुई थी विद्या और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात
ऐसे हुई थी विद्या और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात
Share:

बॉलीवुड में आज विद्या बालन जाना पहचाना नाम हैं तो वहीं उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर भी जाने माने मूवी प्रोड्यूसर हैं। साल 2012 में 14 दिसंबर के दिन दोनों ने बेहद निजी तरीके से विवाह कर लिया था। आज विद्या और सिद्धार्थ की वेडिंग एनिवर्सिरी है। इस खास अवसर पर चलिए आपको बताते हैं दोनों की प्रेम कहानी के बार में।

विद्या बालन और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के बीच ही हुई थी। यहां मूवी मेकर करण जौहर ने दोनों की पहली मुलाकात करवाई थी। पहली मुलाकात के उपरांत दोनों दोस्त बने और बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल चुकी है। दोनों ने 14 दिसंबर, 2012 को विवाह कर लिया था। सिद्धार्थ ने तीसरी शादी विद्या बालन से पंजाबी और तमिल रीति रिवाजों के साथ की थी। इस शादी में दोनों के करीबी और परिवार के लोग ही आए हुए थे। सिद्धार्थ-विद्या की शादी मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित ग्रीन गिफ्ट नाम के बंगले में हुई है। 

विद्या बालन ने 2005 में मूवी परिणीता से अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने लगे रहो मुन्नाभाई, नो वन किल्ड जेसिका, पा, द डर्टी पिक्चर और कहानी से अपने अभिनय का लोहा मनवाया। वहीं सिद्धार्थ ने अभी तक कई सफल मूवी का निर्माण किया है, जिनमें 'नो वन किल्ड जेसिका', 'पान सिंह तोमर', 'बर्फी', 'हीरोइन',' काई पो चे', 'हैदर', 'दंगल' शामिल हैं।

बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -