Share:
नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब
नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

नोरा फतेही के जैकलीन पर मानहानि के केस मामले पर अब जैकलीन के वकील का बयान सामने आ चुका है। इस बयान में उन्होंने कहा है कि जैकलीन ने कभी भी नोरा का नाम पब्लिकिली नहीं लिया है ऐसे में मानहानि के केस का सवाल ही नहीं उठता। जी दरअसल, नोरा फतेही ने जैकलीन पर उनकी छवि खराब करने के लिए मानहानि का केस दर्ज कराया है। हालाँकि इस मामले को जानने के बाद जैकलीन के वकील ने सामने आकर इसका जवाब दिया है। इस बारे में वकील ने कहा है कि नोरा ने जो आरोप लगाए है वह गलत हैं।

आखिर क्यों 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी से जलते है नवाजुद्दीन

इसी के साथ उन्होंने कहा- 'जैकलीन ने ना तो नोरा फतेही और ना ही उस मामले को लेकर किसी भी प्रिंट या इलैक्ट्रॉनिक मीडिया के सामने कोई बयान नहीं दिया है।' इसी के साथ उन्होंने कहा- 'उन्होंने बहुत ध्यान से ED की प्रक्रिया से जुड़ी किसी भी तरह की बातचीत अवॉयड की हैं। क्योंकि मामला अभी विचारधीन है इसलिए उन्होंने हमेशा कानून की मर्यादा को बनाए रखा है।'

आप सभी को बता दें कि काफी लंबे समय से चल रहे सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में जैकलीन और नोरा का नाम सामने आ रहा था। इसके बाद नोरा ने जैकलीन पर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। जी हाँ और नोरा ने जैकलीन पर आरोप लगाया है कि वह अपने फायदे के लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं। आपको यह भी जानकारी दे दें कि पटियाला कोर्ट 19 दिसंबर को इस मामले में सुनवाई करेगा।

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

सुप्रीम कोर्ट से अश्लीलता मामले में राज कुंद्रा और पूनम पांडे को राहत

सिंगर तुलसी कुमार ने कीडी को भारत से जाते वक्त गिफ्ट की खास निशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -