बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो
बेबो को घर में मिला योगा पार्टनर, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो
Share:

करीना कपूर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। हालाँकि करीना जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अधिक वो फिटनेस को लेकर सजग रहती हैं। आप सभी ने उन्हें जिम जाते और योगा करते हुए देखा होगा। करीना कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। केवल यही नहीं बल्कि करीना कपूर योगा से लेकर जिम और पिलाटे क्लास तक करना पसंद करती हैं। हालाँकि सबसे खास बात यह है कि करीना को वर्कआउट पार्टनर अब घर में ही मिल गया है।

सिंगर तुलसी कुमार ने कीडी को भारत से जाते वक्त गिफ्ट की खास निशानी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

जी हाँ, और यह शख्स कोई और नहीं बल्कि बेबो के नन्हें शहजादे जेह अली खान हैं। दो साल के जेह अपनी मॉम करीना कपूर के साथ काफी मजेदार तरीके से योग करते हैं और इस बात का गवाह ये वीडियो है। इस वीडियो को देख आपके भी चेहरे पर स्माइल आ ही जाएगी। जी दरअसल, अंशुका योगा क्लास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर करीना और जेह का एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- 'किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है...सप्ताह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका'।

जी हाँ और इस वीडियो में करीना कपूर पिंक कलर की स्पोर्ट टॉप और पिंक कलर की मैचिंग टाइट्स में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं बिना मेकअप के करीना कपूर इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रहीं और उन्होंने बालों को बांध रखा है। फिलहाल जेह और करीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नोरा के आरोपो पर जैकलीन के वकील का बेबाक जवाब

हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ

सुप्रीम कोर्ट से अश्लीलता मामले में राज कुंद्रा और पूनम पांडे को राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -