हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ
हाथ में गन, आंखों में गुस्सा, ‘RAEES ALAM’ की याद दिला रहे सिद्धार्थ
Share:

नेटफ्लिक्स ने मंगलवार को ‘मिशन मजनू’ का पहला पोस्टर भी कर दिया गया है, इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, यह मूवी इंडिया के सबसे महत्वपूर्ण मिशन्स में से एक की कहानी सामने लेकर आ चुकी है और दर्शकों को कई भावनाओं के पूल में डुबकी लगाने का अवसर भी देने वाली है। शांतनु बागची के निर्देशन में रश्मिका मंदाना भी होंगी और 20 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

पोस्टर में सिद्धार्थ भूरे रंग का पठानी सूट पहने, जैकेट के साथ हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहे है। उनकी काजल वाली आंखें और गले पर ताबीज आपको शाहरुख खान के ‘रईस’ लुक की याद दिलाने वाला है। नेटफ्लिक्स ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, “एक जांबाज एजेंट की अनसूनी स्टोरी कही जा रही है। ‘मिशन मजनू’ इन ओनली ऑन नेटफ्लिक्स,  20 जनवरी।” मूवी की टीम के अनुसार, ‘मिशन मजनू’ दर्शकों को 'वफादारी, प्यार, बलिदान और विश्वासघात की भावनाओं के ज़रिए से एक एक्शन से भरपूर स्क्रीनप्ले के साथ ले जाएगा जहां एक गलत कदम, इस मिशन को बना या बिगाड़ सकता है’।

अभिनेता ने एक बयान में बोला है कि, वह इस परियोजना को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि वह पहली बार जासूस की भूमिका निभा रहा है। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, "यह भारत के सबसे रोमांचकारी गुप्त मिशन को दिखाता है, जिसने 1970 के दशक में भारत और उसके पड़ोसी देश के मध्य राजनीति को बदल दिया था।"  बीते एक इंटरव्यू में, एक्टर ने कहा था कि वे जेम्स बॉन्ड नहीं है, लेकिन हेरफेर करने में माहिर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने अपनी ओर से बोला है कि " ‘मिशन मजनू’ इंडिया की बढ़ती शक्ति और दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ते राष्ट्र और सबसे बड़े लोकतंत्र दोनों के रूप में एक महाशक्ति के रूप में राष्ट्रों की ग्लोबल स्टेटस में स्थान की कहानी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना इस कहानी को जीवंत करते हैं और RSVP को इसे प्रस्तुत करते हुए वास्तव में गर्व हो रहा है।” ‘शेरशाह’ के उपरांत यह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की दूसरी डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ है। उनके पास रोहित शेट्टी के पॉपुलर वेब शो ‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’ के साथ ‘योद्धा’ भी है।

Video: राहुल से छूटा कैच, सुन्दर पर भड़के कप्तान रोहित, रिएक्शन वायरल

नए साल से पहले SBI ने ग्राहकों को दी बड़ी खुशखबरी

ऐसी ड्रेस पहनकर पति संग बाहर निकल पड़ी श्रद्धा, लोग बोले- 'टल्ली है पूरी...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -