'इसी को घोर कलयुग बोला जाता है', शीजान खान बदनामी पर भड़कीं बहनें
'इसी को घोर कलयुग बोला जाता है', शीजान खान बदनामी पर भड़कीं बहनें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में अभिनेता शीजान खान की मुश्किलें समाप्त होने का नाम नहीं ले रही हैं। शीजान को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस बीच शीजान को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। तुनिशा की मां ने शीजान एवं उसके परिवार पर बड़े इल्जाम लगाए हैं। बताया गया था कि शीजान ने तुनिशा को थप्पड़ मारा था तथा उसे उर्दू पढ़ने और हिजाब पहनने को बोला करता था। भाई की बदनामी होने देख शीजान खान की बहनों ने बयान जारी किया है। 

शीजान की बहन फलक एवं शफक नाज ने बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'ये देखकर हमारा दिल टूट रहा है कि कैसे हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी समझा गया। शायद इसी को घोर कलयुग बोला जाता है। कुछ मीडिया पोर्टल्स की रिसर्च कहां है जब वो चीजों की रिपोर्टिंग करते हैं। लोगों का कॉमन सेंस कहां है? जो भी लोग शीजान को बदनाम कर रहे हैं वो स्वयं से ये बात पूछें कि क्या आप हालात के आधार पर बात कर रहे हैं या एक धर्म की ओर अपनी नफरत के कारण बात कर रहे हैं? या फिर आप पिछली बातों के प्रभाव के कारण बात कर रहे हैं? जाग जाओ यार।'

आगे उन्होंने लिखा, 'पत्रकारिता का एक सेक्शन इतना नीचे गिर गया है कि वो बस TRP के आधार पर ही चलता है। तथा आप उसके उपभोक्ता हैं। आपकी भी ये बराबर की जिम्मेदरी है कि आप अविश्वसनीय सूत्रों से न्यूज रिपोर्ट ना करें। बेवकूफ ना बनें। ये देखना बहुत परेशान करने वाला है कि कैसे लोग शीजान को बदनाम करने में लगे हुए हैं। कहानियां बना रहे हैं। धर्म को बीच में घसीट रहे हैं। अनजाने लोग 15 मिनट के फेम के लिए कुछ भी दावे कर रहे हैं। इस हालात ने सिद्ध कर दिया है कि कुछ लोग दूसरे को बदनाम करने कितना नीचे गिर सकते हैं। भगवान तुनिशा का भला करे। उम्मीद है उसे बेहतर जगह मिली होगी।' शनिवार, 31 दिसंबर को अदालत में शीजान खान की पेशी हुई थी। इस बारे में शीजान के अधिवक्ता शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने दोबारा अभिनेता की रिमांड की मांग की थी, जिसे अदालत ने नकार दिया। शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। चार याचिकाओं में से एक याचिका में घर का खाना और दवाई मंजूर किया गया है। शीजान के बाल काटने एवं उन्हें जेल में सुरक्षा देने पर 2 जनवरी को सुनवाई होगी। इस मामले में सीक्रेट गर्लफ्रेंड थी या सीक्रेट बॉयफ्रेंड था, इसके सबूत हमने दे दिए हैं। सोमवार को प्रातः11 बजे हम जमानत अर्जी अदालत में डालेंगे।

घरवालों ने लगा दी थी असरानी के सिनेमा देखने पर पाबंदी, फिर ऐसे बने कामयाब एक्टर

VIDEO! शहनाज ने हटाया शर्म का हर पर्दा, ढकते रह गए गुरु रंधावा

इस एक्ट्रेस ने पहन ली ऐसी ड्रेस, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -